हरियाणा

गेस्ट टीचर से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था पति तो पत्नी ने किया ये काम…

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं l महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाता है. वह उसे दबाव देकर उसकी सहेलियों के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव देता है l महिला ने अपनी ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि वह दहेज में उनसे 10 लाख रुपए मागते हैं. नहीं देने पर वह उसके साथ शारीरिक प्रताड़ना देते हैं l इस मामले में सोहना पुलिस ने महिला के बयान पर महिला के पति सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार, सोहना में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 19 नवंबर 2018 को गुड़गांव हंस एनक्लेव निवासी सुमित जांगड़ा के साथ हुई थी lशादी पर उसके पिता ने काफी पैसा खर्च किया लेकिन शादी के रोज से ही उसके ससुराल वालों ने उसे परेशान करना शुरू कर दियाl उसके सास संतोष दिल्ली में नर्स है व उसका पति गुडगांव के नागरिक अस्पताल सेक्टर 10 में लिपिक के पद पर कार्यरत है l विवाहिता ने बताया कि जब उसका पति उसे गोवा में घुमाने के लिए लेकर गया उस दौरान उसने उसे समुंदर में डुबाने का प्रयास किया. उसका पति उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है. वह उस पर जोर देता कि वह अपनी सहेलियों को बुलाकर उसके साथ पार्टी करे. पार्टी में वह उसकी सहेलियों के साथ शारीरिक संबंध बनाएगा l जब वह इसके लिए मना करती तो वह उसे बुरी तरह पीटता. महिला ने अपने ससुर मांगेराम व सास संतोष पर भी आरोप लगाया कि उससे वह 10 लाख रुपए लाने का दबाव बनाते हैं व नहीं लाने पर उसे बुरी तरह पीटते हैं l
थाना प्रभारी अरविंद दहिया ने बताया कि इस मामले में महिला के बयान पर धारा 323 ,34 377 ,406 ,498 ए व 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *