पंजाब

आज देश को उधम सिंह जैसे क्रान्तिकारी वीरों की जरूरत है : राकेश राठौर

Share now

जालंधर : पंडित दीनदयाल उपाधयाय स्मृति मंच की तरफ से शहीद उधम सिंह का शहीदी दिवस किशनपुरा में मनाया गया. इस अवसर परभारत माता की जय,वन्देमातरम,उधम सिंह तेरी सोच ते पैरा देआ गे ठोक के के नारे लगाये गये |कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पंजाब भाजपा के महामंत्री राकेश राठौर ने उपस्थित होकर कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए राकेश राठौर ने कहा कि आज देश को उधम सिंह जैसे क्रन्तिकारी वीरों की जरूरत है. उधम सिंह ने जलियांवाला बाग का बदला लेकर युवाओं में आज़ादी के लिये ऊर्जा उत्पन्न कर दी थी और कहा उधम सिंह की शहादत को देश वासी कभी भुला नही सकते. पंजाब में नशा माफिया का अंत करने के लिए सभी युवाओं को एकजुट होकर नशा माफिया की मदद करने वाले नेताओं को खत्म करना होगा.

इस अवसर पर ज़िला भाजपा प्रधान रमन पब्बी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमें ऐसे क्रन्तिकारी कर शहीदी दिवस मनाने से युवाओं में देशभक्ति भावना उत्तपन होती है | इस अवसर पर युवाओ को संबोदित करते हुए मंच के चेयरमैन किशनलाल शर्मा ने कहा की शहीद उधम सिंह जी ने जुल्मी डायर के जुल्मो का अंत उसी की धरती पर किया था|जिसके बाद अंग्रेजी हकूमत को पता चल गया थाकी अब उनके जुल्म ज़्यदा देर भारतवासियो पर चलने वाले नहीं है|शर्मा ने कहा आज युवाओ को शहीद उधम सिंह जैसे क्रांतिकारियों के मार्ग दर्शन पर चलकरअन्याय के खिलाफ जंग लड़नी होगी ताकि दोबार अंग्रेजी हकूमत की सोच भारत में ना पनप सके| अवसर पर पंडित राम शर्मा ने कहा भारत की आज़ादी में शहीदउधम सिंह जैसे पंजाबियों ने अमूलय योगदान दिया है जिसके लिए भारत की हर पीढ़ी हर युवक शहीद उधम सिंह के कर्ज़दार सदैव रहेंगे.

इस अवसर पर मंच का सञ्चालन अजमेर सिंह बादल ने किया इस अवसर पर अशोक गांधी सन्नी शर्मा डॉ विनीत डॉ पवन वशिष्ठ हरविंदर सिंह गोरा संजीव शर्मा मन्नी सोनू दिनकर रमेश सोनी संदीप तोमर चरणजीत चन्नी गुरदेब सिंह देबी गुरजीत सिंह विर्दी जसविंदर सिंह कलसी अनु शर्मा गुरमीत विर्दी दिलीप मुरघई जसपाल सिंह विनय भटिआ सुरिंदर बब्बर हनी दादर कमल ग्रोवर दमनजीत सिंह मनदीप सैनी गुरप्रीत सिंह राजीव तिवाड़ी शिव कुमार दुग्गल अश्वनी कुमार राजू दुष्यंत वर्मा विशाल बड़ेच संजय पराशर दविंदर मिंटू थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *