पंजाब

भारत को परम वैभव तक पहुंचाने के लिए ऊंच नीच का भेदभाव मिटाना होगा : किशनलाल शर्मा

Share now

जालन्धर : जन जाग्रति मंच की एक और से आज एक विशाल बैठक किशनपुरा क्षेत्र में हुई जिसमे गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी हेतु विचार विमर्श किया गया बैठक की अध्यक्षता जनार्दन झा ने की बैठक का शुभारम्भ देश भक्ति का गीत अपने देश की खातिर सजना शीश कटा नू ना ना करी विनय भटिआ ने किया।
इस अवसर पर मंच के चैयरमेन किशनलाल शर्मा ने कहा की मंच का लक्ष्य युवाओं में राष्ट्रभक्ति की भावना उत्पन्न करना है और कहा की भारत को परम वैभव तक पहुंचने के लिए ऊंच नीच का भेदभाव मिटाना होगा और कहा कि ऊंच नीच का भेदभाव मिटा कर ही हम समाज को संगठित कर सकते हैं।
इस अवसर पर मंच के प्रधान परमजीत सिंह ने बताया कि इस समागम में मुख्य अतिथि के तौर पर चन्द्र शेखर आजाद व भगत सिंह के पारिवारिक सदस्य शामिल होगे तथा चक्क देश राज एंड पार्टी गोराया वाले व स्कूली बच्चो की और से देश भक्ति पर आधारित कार्यक्रम पेश किए जाएंगे।

सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटियों के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस कि आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/06/sushmita-sen-dance-with-her-daughter/#.XhNqcoqLi7I.whatsapp
इस अवसर पर मंच के महासचिव अजमेर सिंह बादल ने गणतंत्रा दिवस समारोह की रूप रेखा के बारे में बताते हुए कहा की समारोह सुबह 12 बजे 26 जनवरी को श्री गुरु रविदास रोड में गणतंत्र दिवस समारोह बडी धूमधाम से मनाया जाएगा।
उन्होने कहा इस अवसर पर जरूरतमंद परिवारों को सिलाई मशीन व् कम्बल वितरित किए जाएंगे। इस अवससर पर लोगों को घर-घर जाकर कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र भी बांटे गए।
इस अवसर पर सुरिन्दर सिंह, गुरजीत सिंह, राजीव तिवारी, बहादुर सिंह चड्ढा,लामोबदर झा, संदीप छिब्बड़,आज़ाद सिंह, जगदीश कोंडल, अजमेर सिंह बादल, सरवन सिंह शर्मा, अमरीक सिंह विर्दी, संदीप तोमर, रमेश सोनी, बीरबल शर्मा, अनु शर्मा, शैली शर्मा, केसव शर्मा, इशिता शर्मा, राघव शर्मा, राजिंदर कुमार, राजदीप सिंह, ललित शर्मा, नरेश भटिआ,संजीव कुमार, राजीव कुमार, दिनेश कुमार, राजविंदर सिंह गुग्गा, नरेश शर्मा, दिनेश शर्मा, संजय, विनय भटिआ, राजीव वशिस्ट, शिंदर पल सिंह, मनदीप सिंह, आदि भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *