दिल्ली

चाक टॉक ने महिलाओं द्वारा रिस्क टेकर्स और चेंज मेकर्स विषय पर की संगोष्ठी

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

चाक टॉक नें डॉ अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर, दिल्ली में महिलाओं – रिस्क टेकर्स और चेंज मेकर्स, के अपने संस्करण का आयोजन किया । रीमा गर्ग, संस्थापक और निदेशक, चाक टॉक नें इस अवधारणा को बनाया है। सम्मेलन के विषय के बारे में अतीत और भविष्य की अपनी योजनाओं के लिया महिलाओं उपलब्धियों, महिलाओं एचीवर्स, उद्यमियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था।

मुख्य अतिथि वैज्ञानिक, शिक्षाविद् और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ ज्योति चौथाईवाले, महानिदेशक, होंडा श्री हरभजन सिंह, फाउंडर – कलाम केंद्र सृजन पाल सिंह, राजदूत अर्जेंटीना सम्मेलन में मौजूद थे। श्री गौरव गुप्ता, लायंस क्लब हमारे सामाजिक सहयोगी थे । । उनका मिशन लोगों की सहायता और दूसरों से कनेक्ट करने के लिए है। होंडा के सहयोग नें इस प्रयास संभव और सफल बनाया।

आज के समाज में महिलाओं पर विचार विमर्श, उनकी उपलब्धियों और भारतीय महिलाओं कल, आज और कल की बारे में चर्चा हुई । पुरस्कार सुश्री किरण चोपड़ा, डा दीपिका गोविल, आरुषि पोखरियाल निशंक, अंजू मल्होत्रा नें विजेताओं को सम्मानित किया और कलाम केंद्र द्वारा प्रस्तुति पेश की गई । हमारा आगे का रास्ता, हर क्षेत्र में उभरती महिलाओं के लिए समर्थन प्रदान करना है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *