पंजाब

मोदी के जन्मदिवस को युवा मोर्चा पंजाब सेवा दिवस के रूप में मनाएगा: सन्नी शर्मा

Share now

जालंधर : भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिवस 17 सितंबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब जिला स्तर पर स्वच्छता अभियान कर सेवा दिवस के रूप में मनाएगा यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सन्नी शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहीं।
उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जे अभियान अब जन जागरण अभियान बन चुका है जिसको लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने यह कार्य कर लोगों को स्वच्छता अभियान से जोड़ने का आवाहन किया जाएगा ताकि हमारा देश स्वच्छ और स्वस्थ बन सके अगर हमारा आस-पास स्वच्छ होगा तभी हम स्वस्थ रह सकते हैं और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने इस देश को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया है और युवा मोर्चा इस संकल्प के साथ पंजाब के प्रत्येक जिले में स्वच्छता अभियान कर लोगों को इसके प्रति अवगत करवाएंगे और अपने जिले को स्वच्छ बनाने के लिए आवाहन करेंगे।

देश की सबसे बड़ी रामलीला में श्रीराम के प्रिय भाई भरत का रोल करेगा पंजाब भाजयुमो का यह नेता, मनोज तिवारी से लेकर फिल्मी सितारे तक कर चुके हैं इसमें अभिनय  – India Time 24 https://indiatime24.com/2019/09/03/bjp-leader-play-the-role-of-bharat-in-ram-leela/#.XW6Cy8ocWmQ.whatsapp

शर्मा ने कहा की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का मानना था कि साफ-सफाई, ईश्वर भक्ति के बराबर है और इसलिए उन्होंने लोगों को स्वच्छता बनाए रखने संबंधी शिक्षा दी थी और देश को एक उत्कृष्ट संदेश दिया था। उनका कहना था कि उन्होंने ‘स्वच्छ भारत’ का सपना देखा था जिसके लिए वे चाहते थे कि भारत के सभी नागरिक एकसाथ मिलकर देश को स्वच्छ बनाने के लिए कार्य करें।
उन्होंने कहा एक कदम स्वच्छता की ओर मोदी सरकार ने एक ऐसा रचनात्मक और सहयोगात्मक मंच प्रदान किया है जो राष्ट्रव्यापी आंदोलन की सफलता सुनिश्चित करता है। यह मंच प्रौद्योगिकी के माध्यम से नागरिकों और संगठनों के अभियान संबंधी प्रयासों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। कोई भी व्यक्ति, सरकारी संस्था या निजी संगठन अभियान में भाग ले सकते हैं। इस अभियान का उद्देश्य लोगों को उनके दैनिक कार्यों में से कुछ घंटे निकालकर भारत में स्वच्छता संबंधी कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करना है। सन्नी शर्मा ने कहा कि युवा मोर्चा इस अभियान को नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष पर मनाने का एक ही लक्ष्य है कि नरेंद्र मोदी जी का जो सपना है देश को स्वच्छ बनाने का उसको साकार किया जा सके।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *