दिल्ली

दस रुपये में भरपेट भोजन दे रहा नेशनल अकाली दल, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया योजना का शुभारंभ

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

नेशनल अकाली दल महिला विंग व सुरीत इवेंट की ओर से हर इंसान को मिले पेट भर खाना की शुरुआत करते हुए पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर से नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा, महासचिव बिंदिया मल्होत्रा, महिला विंग की उपाध्यक्ष रश्मीत कौर ने गरीबों के लिए दस रुपये में भोजन देने की योजना का आगाज किया. इस अवसर पर रश्मीत कौर ने बताया कि हमारा मकसद ₹10 थाली भरपेट खाने देने का है कि हर बंदा पेट भर खाना खा सके.
इस अवसर पर नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि हमें बड़ी खुशी है कि इस प्रकार जो महिला विंग की महिलाएं अपने अपने घरों से खाना बनाकर जो यह कार्य कर रही है वह सराहनीय है क्योंकि कोई भी इंसान भूखा नहीं रहना चाहिए.


परमजीत सिंह पम्मा ने बताया कि इसी प्रकार दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में हम ₹10 थाली में सब को भरपेट खाना उपलब्ध करवाएंगे जिसमें मुख्य रूप से रमेश नगर, मोती नगर, तिलक नगर, पटेल नगर, सदर बाजार सहित अनेक स्थानों में हमारे इसी प्रकार कैंप लगेंगे. उन्होंने कहा सबसे बड़ी बात यह है कि यह खाना ना तो किसी होटल से ना ही कोई बाहर से बनवाया जा रहा है, महिलाएं खुद अपने घर से बना कर घर का खाना सब को परोस रही हैं.
इस अवसर पर नेशनल अकाली दल के महासचिव बिंदिया मल्होत्रा ने बताया कि वह जल्द ही रमेश नगर में इसी प्रकार का एक कैंप लगाने जा रही हैं जिसमें ₹10 थाली के साथ-साथ लोगों को थैली का प्रयोग न करो पानी बचाओ, पेड़ लगाओ के जैसे संदेश भी दिए जाएंगे.
इस अवसर पर परमजीत कौर संधू,प्रीति कौर, रामप्यारी, पूनम कपूर, सुरिंदर सिंह बिंद्रा,हशरीत कौर, गुरसिमरन कौर,गुरलीन कौर,सहज सिंह, संधू,सतीश सेठी, गीता, रीत कौर ,कन्हैया,मलकीत कौर संधू,दविंदर कौर,डॉक्टर ललिता,दविंदर कुमार अनेक लोग उपस्थित थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *