पंजाब

ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ चंडीगढ़ में कल करेंगे समस्याओं का निदान

Share now

पंचकूला। ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ द्वारा ओपन सेशन का आयोजन सेक्टर 35-सी स्थित ली क्रॉन होचल में किया जा रहा है। जिसमें काफी लोगों के सवाल के जबाव दिये जायेंगे। जो लोग निजी तौर पर उनसे अपनी समस्याओं का हल करवाना चाहेंगे, उनको शाम 4 से 9 बजे पर्सनल समय देकर उनकी जिज्ञासाओं को शांत करेंगे। इस संबंध में पंचकूला में पत्रकारों को संबोधित करते हुये ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ ने बताया कि
ज्योतिष वस्तु तंत्र यंत्र की कोई भी समस्या है, जैसे ग्रह बाधा शत्रुपक्ष से बाधा, धन और व्यापार का बंधन, पारिवारक क्लेश, दवाइयों का न लगना, विवाह बाधा, विदेश यात्रा आदि अनेक समस्याओं के समाधान इस ओपन सेशन के दौरान किये जायेंगे। लोगों को हर प्रकार की असली सामग्री के लिए असली रत्न रूद्रक्ष के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। नरेश नाथ ने बताया कि कुंडली के दूसरे घर को भारतीय वैदिक ज्योतिष में धन स्थान कहा जाता है तथा किसी भी व्यक्ति की कुंडली में इस घर का अपना एक विशेष महत्व होता है। इसलिए किसी कुंडली को देखते समय इस घर का अध्ययन बड़े ध्यान से करना चाहिए। कुंडली का दूसरा घर कुंडली धारक के द्वारा अपने जीवन काल में संचित किए जाने वाले धन के बारे में बताता है तथा इसके अतिरिक्त यह घर कुंडली धारक द्वारा संचित किए जाने वाले सोना, चांदी, हीरे-जवाहरात तथा इसी प्रकार के अन्य बहुमूल्य पदार्थों के बारे में भी बताता है। किन्तु कुंडली का दूसरा घर केवल धन तथा अन्य बहुमूल्य पदार्थों तक ही सीमित नहीं है तथा इस घर से कुंडली धारक के जीवन के और भी बहुत से क्षेत्रों के बारे में जानकारी मिलती है।
उन्होंने बताया कि इवेंट की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं और 14 सितंबर दिन शनिवार को चंडीगढ़ के होटल ली क्राऊन, सेक्टर 35 सी में ये इवेंट होगा। इवेंट के अन्य आयोजकों ने बताया कि चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला समेत कई शहरों से बुकिंग हुई। शनिवार को ही एक ओपन सेशन होगा। जो कोई भी प्रश्न पूछता है उसके प्रश्न का उत्तर दे दिया जाएगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *