पंजाब

मसाज पार्लर में पुलिस ने मारा छापा, छह लड़कियां व दो लड़के पकड़े, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, जालंधर
मसाज पार्लर की आड़ में जिस्म का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है. जालंधर शहर तो देह व्यापार का अड्डा बन चुका है. यहां खोले गए ज्यादातर मसाज पार्लर में वेश्यावृत्ति की जा रही है. अब पुलिस ने इनके खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू की है तो कई खुलासे हो रहे हैं. ऐसा ही खुलासा मंगलवार को भी हुआ. आज दोपहर थाना नंबर 7 की पुलिस ने गढ़ा रोड पर स्थित ब्लिस बॉडी स्पा में छापेमारी की है। पुलिस ने मौके से 6 लड़कियों को पकड़ा. 2 युवकों को भी हिरासत में लिया गया है।

थाना नम्बर 7 की पुलिस को सूचना मिली थी कि गढ़ा रोड़ पर स्थित ब्लिस बॉडी स्पा खुला हुआ है तथा वहां पर लड़कियां मौजूद हैं। ये भी सूचना थी कि स्पा सैंटर की आड़ में गलत धंधा किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने रेड मारकर लड़कियां और लड़कों को हिरासत में लिया है।

स्पा सैंटर में कुछ गलत काम चल रहा था या नहीं, इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि सरकार के स्पष्ट निर्देश है कि राज्य में स्पा सैंटर, जिम इत्यादि नहीं खुल सकते। इसके बावजूद ब्लिस बॉडी स्पा खुला हुआ था। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है कि स्पा सैंटर में क्या चल रहा था। लड़कों और लड़कियों से अलग अलग पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *