हरियाणा

दूसरे ब्रांड की बियर मांगने पर तोड़ दी टांग, शराब के ठेके पर हुआ झगड़ा

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में इस समय बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं। ऐसा ही मामला सोहना के शराब के ठेके पर देखने को मिला जहां पर एक बुजुर्ग ने जब बियर का दूसरा ब्रांड लेने की बात कही तो शराब की दुकान पर मौजूद युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी ।बीच-बचाव कराने आए उसके लड़के को भी लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा व उसकी टांग तोड़ दी ।पीड़ितों ने बताया कि शराब के ठेके पर मौजूद युवकों ने उनके साथ मौजूद महिलाओं को भी अपशब्द कहे ।पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पीड़ित रोहित ने बताया कि वह अपने पिता के साथ व अपने परिवार के साथ गुड़गांव से किसी शादी समारोह से होकर वापस घर आ रहे थे ।जब वह सोहना शराब के ठेके के समीप पहुंचे तो उसके पिता ने ठेके से एक बीयर लेने की बात कही । जब वह बियर लेने के लिए गया तो उस दौरान दुकान पर मौजूद युवक ने उन्हें दूसरे ब्रांड की की बियर दे दी ।जब उन्होंने दूसरे ब्रांड की बीयर मांगी तो इस बात पर शराब के ठेके पर बैठे युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी.
।इसी दौरान चार-पांच अन्य युवक वहां आ गए व .उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी ।जब बुजुर्ग का बेटा उसे बचाने के लिए गया तो युवकों ने उसे भी लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटाव उसकी टांग तोड़ दी ।पीड़ितों ने बताया कि उनके साथ मौजूद महिलाओं के साथ भी युवकों ने बदतमीजी की.

इस मामले में जांच अधिकारी गुलदिन ने बताया की पीड़ितों के बयान पर करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है ।वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रही है । पुलिस अभी इस मामले में ठेके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *