मनोरंजन

प्रीति जिंटा को दो बार हुआ प्यार, जब दिल टूटा तो इस शख्स ने संभाला प्रीति को, मिलिये प्रीति जिंटा के पति से

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

क्या कहना, सोल्जर, वीर जारा और कोई मिल गया वाली डिंपल गर्ल याद है न आपको! जी हां हम बात कर रहे हैं उसी खूबसूरत चुलबुली लड़की की जिसने एक दशक से भी ज्यादा समय तक सिने प्रेमियों के दिलों पर राज किया. लेकिन करोड़ों दिलों की धड़कन रही डिंपल गर्ल का दिल भी कोई तोड़ सकता है यह बात शायद कोई सोच भी नहीं सकता. लेकिन ऐसा हुआ है. मगर अब इस डिंपल गर्ल को अपना सच्चा प्यार मिल चुका है. भले ही वो इंडिया से नहीं है पर पिछले लगभग चार साल से दोनों की मैरीड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है.

उनके पति का नाम जेन गुडइनफ है। वह मूल रूप से अमेरिका के रहने वाले हैं. फिल्मी दुनिया से उनका कोई लेना देना नहीं है. लॉस एंजिलिस में दोनों ने वर्ष 2016 में शादी की थी। इससे पहले प्रीति जिंटा को किंग्स इलेवन पंजाब के अपने को पार्टनर और बिजनेस में नेस वाडिया से मोहब्बत हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों के चलते दोनों में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद प्रीति की मुलाकात गुड इनफ से हुई और दोनों ने शादी के बंधन में बनने का फैसला कर लिया। गुडइनफ और प्रीति जिंटा की मुलाकात लॉस एंजिलिस में दोस्तों के माध्यम से हुई थी।

दिलचस्प बात यह है कि प्रीति जिंटा ने अपनी शादी को 6 महीने तक राज ही रखा। उनके फैंस को भी 6 महीने बाद उनकी शादी का पता तब चला जब प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। बता दें कि प्रीति के पति गुडइनफ फाइनेंशियल कंसलटेंट हैं और वह इस समय अमेरिका की हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कंपनी से जुड़े हुए हैं। प्रीति जिंटा बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बनाई। प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ से की थी। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। इसी साल उनकी फिल्म ‘सोल्जर’ भी आई जो सुपरहिट रही।

इसके बाद प्रीति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिल्म ‘क्या कहना’ ने  प्रीति जिंटा को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया था। उनकी वीर जारा, हर दिल जो प्यार करेगा, कभी अलविदा ना कहना जैसी कई फिल्में यादगार बन गईं। इसके बाद प्रीति जिंटा आईपीएल में चली गईं और उन्हें बिजनेसमैन नेस वाडिया से मोहब्बत हो गई। लेकिन यहां प्रीति का दिल टूट गया और उन्होंने नया हमसफर गुडइनफ को चुना।

प्रीति की मैरीड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। हाल ही में उन्होंने अपना 45 वां जन्मदिन मनाया है। इस जन्मदिन की सबसे अच्छी बात यह रही कि ‘कोई मिल गया’ और ‘मिशन कश्मीर’ जैसी फिल्मों में उनके साथ काम करने वाले एक्टर ऋतिक रोशन से उनकी दोबारा दोस्ती हो गई।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *