पंजाब

मुफ्त इलाज चाहिए तो ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ का ये कार्ड ले जाइये, यहां होगा मुफ्त इलाज

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
अगर आप गरीब हैं और आपको मुफ्त इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है तो अब आपको भटकने की कोई जरूरत नहीं है. जी हां नाथ गद्दी के माध्यम से और गुरु गोरखनाथ की कृपा से ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ का कार्ड आपकी पूरी मदद करेगा. आपको आरोग्य स्कीम के तहत इलाज का पूरा लाभ मिलेगा. अगर आपको इलाज देने में कोई आनाकानी की जाती है तो आप ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ से उनके मोबाइल नंबर पर सीधे संपर्क कर इस समस्या से भी निजात हासिल कर सकते हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि स्वयं ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की गरीब जनता से अपील है. इस संबंध में नरेश नाथ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा है, ‘नाथ गद्दी हमेशा रोगी और गरीबों की मदद करती रही है। इसलिए आज भी मैं आप सबको यह कार्ड दे रहा हूं। यह बालाजी मेडिकेयर, अशोक नगर, जालंधर शहनाई पैलेस के पास का है। जो भी आरोग्य स्कीम के अंतर्गत। जो कि प्रधानमंत्री जी द्वारा गरीबों के लिए बीमा कार्ड बनवाए गए हैं। यदि वे अपना निशुल्क इलाज और उसके उपरांत 2 महीने तक निशुल्क दवाई लेना चाहते हैं। वह मेरे द्वारा दिए गए इस कार्ड की स्क्रीनशॉट लेकर बालाजी मेडिकेयर चले जाएं।

आप का इलाज मुफ्त होगा। और प्रधानमंत्री आरोग्य बीमा का कार्ड और अपना आधार कार्ड साथ में लेकर जाए। यदि आपको कोई भी समस्या आए। तो मेरे द्वारा दिए गए नंबर 99153, 30103 पर मुझे संपर्क कर सकते हैं। मैं कुशल डॉक्टर के पास आपको भेज रहा हूं आपका उत्तम इलाज होगा।
प्रधानमंत्री जी की इस योजना का लाभ उठाएं। और अपने पास ही बस्ती में ही इसका फायदा उठाएं।’
बता दें कि नरेश नाथ सिर्फ ज्योतिष आचार्य ही नहीं हैं बल्कि समाजसेवी भी हैं. वह सिर्फ ज्योतिष संबंधी समस्याओं का समाधान ही नहीं करते बल्कि गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी हमेशा तत्पर रहते हैं.

इस कार्ड का स्क्रीन शॉट ले जाने पर मिलेगा मुफ्त इलाज

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *