झारखण्ड

बेरमो में पिता ने की दो बेटियोेें की हत्या

Share now

बेरमो। रामचंद्र कुमार अंजाना 
बेरमो में एक कलयुगी बाप ने अपने दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर सनसनी फैला दी। घटना बुधवार रात लगभग बारह बजे की बतायी जाती है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनशु ने घर में सोये हुए अपनी दो पुत्री को एक-एक कर पास की झाड़ी में ले जाकर वहां गला दबाकर मार डाला। बताया जाता है कि रात में चिल्लाने की आवाज सुनकर जब घर से आरोपी के बेटे बाहर निकले तो देखा कि उसके पिता ने दोनों बहनों को गला दबाकर उनकी हत्या कर दी।

इसके बाद आसपास के लोग दोनों बहनों को करगली रीजनल अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण आरोपी मनशु ने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी पारिवारिक कलह के कारण तनाव में रहता था। इधर घटना के बाद आक्रोशित हुए लोगों ने आरोपी पिता की जमकर पिटायी भी की। भीड़ के द्वारा आरोपी को मारने पर उतारू थी। लेकिन बेरमो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी मनशु को बचा कर अपने साथ बेरमो थाना ले गयी।

गुरूवार की सुबह आरोपी मनशु को बेरमो पुलिस ने पेटरवार पुलिस को सौंप दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से आसपास के लोग काफी मर्माहत है। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। बाप द्वारा अपने दो बेटियों को गला दबाकर हत्या करने के बाद बेरमो में सनसनी फैल गयी। रात में ही काफी लोग वहां देखने जुट गए थे। आज दोनों बहनों का पोस्टमार्टम के बाद उनके शवों को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। आरोपी मनशु का पैतृक गांव अंगवाली बताया जाता है। वह फुसरो स्थित यूको बैंक के समीप फुटपाथ में कपड़े की दुकान चलाकर परिवार का भरणपोषण करता था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *