देश

कांग्रेस के हाथों से निकलेगा पंजाब, भाजपा का साथ छोड़ेंगे नीतीश, आने वाले सालों में कैसी होगी देश की सियासत, पढ़ें विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की पूरी भविष्यवाणी

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
विगत लोकसभा चुनाव से लेकर अब तक हुए हर विधानसभा चुनाव को लेकर सटीक भविष्यवाणी करने वाले विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ ने अब आने वाले समय में देश के सियासी हालातों को लेकर भविष्यवाणी की है. नरेश नाथ ने अपनी फेसबुक वॉल पर ग्रहों की चाल और ज्योतिष गणना के आधार पर एक पोस्ट शेयर की है जो देश और विभिन्न राज्यों के सियासी भविष्य की तस्वीर बयां कर रही है. नरेश नाथ ने लिखा है, ‘शनि देव के राशि के बदलने के साथ मेरे द्वारा दी गई भविष्यवाणी यह थी कि शनि मकर राशि में प्रवेश करने के साथ-साथ धूर्त, मक्कार, मुफ्त खोर, मुनाफा खोर के संदर्भ में कहें तो यह आने वाले ढाई साल हर उस व्यक्ति के लिए श्रेष्ठ होंगे। जो रास्ते से हट कर अपने काम साधने की कलाकारी जानता है। उसे इससे सफलता मिलेगी। आज दिल्ली में भी यही मुफ्तखोरी की सरकार बन गई.
शनि के मकर राशि गत होने के कारण 30 से 40 प्रतिशत या 50 प्रतिशत नंबर लेने वाला सरकारी नौकरी की अपेक्षा करेगा जबकि उसका पढ़ने का और नंबर लेने का स्टेटस सिर्फ एक चपरासी बनने का होगा। लेकिन इस शनिदेव के मकर राशि घातक होने के कारण हर मक्कार आदमी प्रबल होगा। सरकार को इमानदारों को झुकने के लिए मजबूर कर सकेगा। गरीब आदमी मेहनत करने की बजाय सरकारी स्कीमों से पैसा लेकर फ्री बैठकर सरकारी योजनाओं का लाभ लेने का प्रयास करेंगे। और यह अगले ढाई साल तक होता रहेगा। व्यापार में बेईमानी बढ़ेगी। पक्के की बजाय कच्चे का काम ज्यादा बढ़ेगा, सरकार को कर देने में हर आदमी पीछे हटेगा। खुद मुनाफा कमाकर सरकार को कर देने के लिए कोई राजी नहीं होगा। यह शनि के मकर राशि के होने के परिणाम होते हैं, आने वाले ढाई सालों का यही परिणाम होगा। इस विचारधारा के आगे बड़े-बड़े नेता और सरकारें नतमस्तक हो जाएंगी।’


नरेश नाथ आगे लिखते हैं कि दिल्ली चुनाव को लेकर मेरे द्वारा दी गई भविष्यवाणी सत्य हुई। उसका आधार ऊपर दिया गया है।
इसी संदर्भ में आने वाले समय के लिए भविष्यवाणी के रूप में ग्रहों की गणना के अनुसार बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के पद पर फिर से आसीन होंगे। और वो कोशिश करेंगे कि बिना किसी के सपोर्ट के वह मुख्यमंत्री पद को प्राप्त करें। इसके उपरांत पंजाब में भी सत्ता आम आदमी पार्टी की ओर जाती हुई दिखाई दे रही है। 2021 में लगभग सारा विपक्ष। नीतीश जी के नेतृत्व में और केजरीवाल जी के सहयोग के साथ मोदी जी के विपक्ष में खड़ा हो सकता है। यह सारी गणना भविष्य के अधीन है। और आने वाले समय के पास में पड़ी हैं। लेकिन समय से पहले बताना ही भविष्यवक्ता का काम है।
इस संदर्भ में मैं भारतीय जनता पार्टी को और उसके नेतृत्व को। सलाह दूंगा कि आप सहयोगी दलों से मंथन शुरू कर दें। क्योंकि आने वाला समय सिर्फ भाजपा वर्सेस संपूर्ण भारत की पार्टियां होंगी। सतर्कता में ही सावधानी है। भविष्य को जानकर समय से पहले लिया गया। कदम। गड्ढे में जाने से बचाता है।
आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी श्रेष्ठ है। इसलिए मुझे उनकी समझ पर पूर्ण भरोसा है। मेरी दिव्य दृष्टि और आपकी सोच मिलकर एक अच्छे भारत का निर्माण कर सकते हैं यही मेरी मोदी जी के लिए अमित शाह जी के लिए। समय पूर्व सलाह है।
सत्य ही शिव है।
शिव ही सुंदर है।
शिव ही गुरु गोरखनाथ हैं।
जैसा कहा लिख दिया।
शेष गुरुनाथ जाने।
जय गुरु नाथ।”
बता दें कि इससे पहले नरेश नाथ ने जितनी भी भविष्यवाणी की थीं वो सभी एकदम सटीक साबित हुईं फिर चाहे वो सियासी हालात को लेकर हो या शेयर बाजार या फिर देश की सुरक्षा को लेकर.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *