दुनिया देश मनोरंजन मुंबई

‘बुलबुल’ ऐक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने कहा- दिल्ली में अभी भी रात में बाहर नहीं निकलती

हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘बुलबुल’ में लीड रोल में नजर आ रहीं ऐक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस काफी जबर्दस्त है और वह पहली बार बंगाली लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। भले ही तृप्ति उत्तराखंड की रहने वाली हैं लेकिन वह अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती थीं। उन्होंने बताया कि किस तरह दिल्ली के माहौल में उन्हें खुद को काफी सीमित करके रखना पड़ता था।

साथ ही उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में हम जिस सोसायटी में रहते हैं वह काफी कंजर्वेटिव है। मेरी बहन अभी भी शाम 7 बजे के बाद घर से बाहर नहीं जाती है। यहां तक कि जब मैं घर वापस जाती हूं तो मैं भी 8 या 9 बजे के बाद घर से बाहर नहीं निकलती हूं। लोगों को लगता है कि लड़की होने के कारण हम लोग सेफ नहीं हैं। उन्हें लगता है कि लड़कियों को अपनी जिम्मेदारी पर ही रात में घर से बाहर निकलना चाहिए क्योंकि उनके साथ कोई भी गलत काम कर सकता है।’
तृप्ति ने कहा कि जबतक वह मुंबई में रहने नहीं आई थीं तबतक उन्हें भी ऐसा ही लगता था। उन्होंने बताया कि मुंबई आने के बाद भी वह रात में घर से बाहर नहीं निकलती थीं लेकिन बाद में उन्हें यह अहसास हुआ कि लड़की होने के नाते उनकी कोई गलती नहीं हैं। ‘बुलबुल’ में अपने सशक्त किरदार को निभाने के लिए उन्होंने काफी तैयारी की और इसके लिए वह इसका सारा श्रेय अपनी डायरेक्टर अन्विता दत्ता को देती हैं। फरवरी 2019 में फिल्म की शूटिंग से पहले उन्होंने इस किरदार के लिए 2 महीने से ज्यादा वर्कशॉप की थीं। तृप्ति इससे पहले फिल्म ‘लैला मजनू’ और ‘पोस्टर बॉयज’ में काम कर चुकी हैं।
‘बुलबुल’ में अपने कैरक्टर की तारीफ से तृप्ति काफी खुश हैं। अपनी फ्यूचर प्लान और प्रॉजेक्ट के बारे में तृप्ति कहती हैं, ‘इस समय मैं केवल सोशल मीडिया पर लोगों के कॉमेंट्स पढ़ रही हूं और मुझे काफी खुशी मिल रही हैं।’ ‘बुलबुल’ में तृप्ति के अलावा अविनाश तिवारी, पाउली डैम और परमब्रत चट्टोपाध्याय जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *