दुनिया देश मुंबई

‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में सुशांत ने की टी-शर्ट ने किया एक बड़ा इशारा…

Share now

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर वन है. सोशल मीडिया पर लोग लगातार ट्रेलर के बारे में बात कर रहे हैं. ट्रेलर की छोटी से छोटी चीज़ों पर बहुत गौर किया जा रहा है, ज़ाहिर सी बात है कि ऐसा होगा, क्योंकि ये सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर जो ठहरा. इसी बीच लोगों का ध्यान उस टी-शर्ट पर गया, जिसे सुशांत का किरदार ‘दिल बेचारा’ फिल्म के एक सीन में पहने हुए दिख रहा है. टी-शर्ट पर लिखा है ‘HELP’. बस यही शब्द ऐसा है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. लोग कहने लगे उनकी टी-शर्ट बता रही है कि उन्हें मदद चाहिए थी.

एक यूज़र ने लिखा,

हेल्प मांग रहे हैं सुशांत सर. अनजाने में ही सही, लेकिन उनकी यही लोगों से गुज़ारिश है. इंसाफ मांग रहे हैं. ये टी-शर्ट में लिखा हुआ इत्तफाक नहीं है, सही है. बस सब समझ जाए. प्लीज़ इंसाफ के लिए मदद करें.’

एक ने लिखा,

‘टी-शर्ट खुद HELP कह रही है.’

एक दूसरे यूज़र ने लिखा,

‘देखो सुशांत की टी-शर्ट पर क्या लिखा है? वो मदद चाहते हैं. मेरा दिल टूट चुका है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच CBI करे.’

एक यूज़र ने लिखा,

‘वो टी-शर्ट पर लिखे कोट्स के ज़रिए अपनी फीलिंग्स बताते थे. काश हम इतने बुद्धिमान होते कि इसे समझ पाते.’

इस तरह के बहुत सारे ट्वीट्स किए जा रहे हैं. दरअसल, 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने घर पर सुसाइड कर लिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में ये सामने आया था कि सुशांत छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. इस थ्योरी के अलावा भी पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन कुछ ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं कुछ लोग ये कह रहे हैं कि ये सुसाइड नहीं, मर्डर है. मामले की CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं. अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात की जाए, तो ये सामने आया है कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई है.

पुलिस की जांच जारी है. इन सबके बीच अब सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है, जिसे वो लोग भी देख सकेंगे, जिन्होंने सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी भी लीड रोल में हैं. मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *