दुनिया देश

एक्ट्रेस के नाम पर अपलोड किए जा रहे अश्लील वीडियोज, देखकर उड़े होश….

Share now

सोशल मीडिया यूं तो सेलेब्रिटीज और फैंस को जोड़े रखने का एक बेहतरीन जरिया है. फैंस अपने फेवरेट सेलेब्रिटी को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर फैन क्लब एकाउंट भी खोलते हैं, लेकिन कई बार लोग सेलेब्स के नाम पर इसका गलत इस्तेमाल भी करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्होंने एक यूट्यूब (Youtube) एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उसपर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके नाम पर इस एकाउंट से अशलील वीडियोज (Offensive Videos) शेयर किए जा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने उन दो लोगों के नाम भी बताए हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं.

कोएना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक के बाद एक दो ट्वीट शेयर किए हैं. जिनमें से पहले ट्वीट में उन्होंने दो स्क्रीनशॉट दिखाए हैं. इन स्क्रीन शॉट में एक यूट्यूब एकाउंट है और दूसरा इंस्टाग्राम एकाउंट… यूट्यूब एकाउंट पर कोएना मित्रा का नाम और डिस्प्ले पिक्चर में उनकी फोटो है. इस एकाउंट से पोर्न वीडियोज शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कोएना ने लिखा- ‘आपको लगता है कि ये फैन क्लब है? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से शेडी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये एकाउंट सिर्फ मुझे बदनाम कर रहे हैं. इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करके देखिए. अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है’

इसके अगले ट्वीट में कोएना ने एक यूजर के सवाल का जबाव दिया है, जिसने इंस्टाग्राम एकाउंट को लेकर पूछा है- ‘क्या दोनों ही एकाउंट एक इंसान चला रहा है? मुझे लेफ्ट वाले (इंस्टाग्राम) एकाउंट में कोई अश्लीलता नहीं दिख रही है लेकिन राइट (यूट्यूब) वाकई घटिया हरकत है’.

इस पर कोएना ने जवाब देते हुए लिखा है कि- ‘दोनों एकाउंट ही गलत हैं. पहले तो ये फैन क्लब नहीं है, फैन क्लब पेज नहीं है. साहिल और सना खान कौन हैं? ये लोग यूट्यूब चैनल चला रहे हैं और पोर्न वीडियोज भी अपलोड कर रहे हैं. कमेंट करने से पहले इनका बायो पढ़ें’.

बता दें कि ‘साकी साकी गर्ल’ के नाम से मशहूर कोएना मित्रा काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि इसके बाद भी उनके करियर को कोई खास फायदा नहीं हो पाया लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *