दुनिया देश विडियो

सपना चौधरी ने स्टेज पर ठुमको के साथ-साथ किया ऐसा कि ‘पानी-पानी’ हुए फैंस…

Share now

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) वो नाम जिसे आज बच्चा-बच्चा जानता है. हरियाणवी क्वीन के नाम से जाने जानी वाली सपना अपने बेबाक अंजाद में डांस करने के लिए काफी लोकप्रिय हैं. यही वजह है कि उनके ठुमके के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. अपने डांस मूव्स से लोगों को दिलों में खास जगह बना चुकीं सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Chaudhary Dance Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहे हैं. कोरोना की वजह से इन दिनों जब सपना के ठुमके लोगों को स्टेज पर देखने को नहीं मिल रहे हैं तो फैंस उनके पुराने वीडियो देखकर अपने मन को बहला रहे हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री लेने के बाद से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) काफी लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं. अपने बेबाक अंदाज वाले परफॉर्मेंस से करोड़ों दिलों में जगह बना चुकी हैं. उनका कोई भी वीडियो अपलोड होने के साथ ही इंटरनेट पर छा जाता है. सपना का इन सपना का एक डांस वीडियो  (Sapna Chaudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उस हरियाणवी गाने के बोल हैं- हुई पसीने पानी-पानी, खड़ी रोड पर वेट करूं. ‘पानी पानी (Pani-Pani)’ गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया है. यहां देखिए वीडियो-

सपना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हरियाणवी गाने को Jaji King, Seenam Katholic ने गाया है. गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं.

वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं.

हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *