मनोरंजन

भजन गायक अनूप जलोटा से इश्क़ लड़ाने वाली जसलीन मठारू कर रही हैं शादी, जानिए किससे?

Share now

मुंबई : मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा के साथ इश्क लड़ाने वाली जसलीन मठारू अब जल्द ही शादी करने जा रही हैं. जसलीन ने इसके संकेत दे दिए हैं. जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

बिग बॉस फेम सलीन मथारू अपनी जिंदगी किसके साथ बिताएंगी ये फैसला उन्होंने कर लिया है. जसलीन ने अपना हमसफर चुन लिया है लेकिन इससे पहले कि आप अनुमान लगाएं, हम आपको बता दें कि जसलीन अनूप जलोटा संग शादी नहीं करने जा रही हैं. दरअसल जसलीन ने अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्ता को. तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं वो जिसके साथ जसलीन 7 फेरे लेंगी. साथ ही वो खास मौका कब आ रहा है जब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.जसलीन ने बताया कि उनकी और अभिनीत की पहली मुलाकात के पीछे और कोई नहीं बल्कि अनूप जलोटा ही हैं. आज तक के साथ खास बातचीत में उन्होंने बताया, “अनूप जी और अभिनीत के पापा दोस्त हैं. अनूप जी ने मुझे बताया था इनके बारे में और अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं. उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक है.”
अभिनीत के अकाउंट पर पड़े एक वीडियो के बारे में भी जसलीन ने जवाब दिया जिसे लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा था. जसलीन ने कहा, “अभिनीत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो है जिसमें वो पीनस इनलार्जमेंट की बात कर रहे हैं. पता नहीं लोग उस चीज को लेकर हंगामा क्यों कर रहे हैं.”
उन्होंने कहा, “जैसे कॉस्मेटिक सर्जन होता है उनके प्रोफेशन में आता है ब्रेस्ट इनलार्जमेंट या रिडक्शन, तो ऐसे ही ये सब भी काम होता है उनका. तो इस मुद्दे को लेकर इतना हो हल्ला करना मुझे ठीक नहीं लगता क्योंकि एक डॉक्टर होता है और वो जब इलाज करता है तो उनके लिए कोई भी इंसान एक पेशेंट होता है बस.”

जसलीन ने ये भी बताया कि उनकी शादी में अभी काफी वक्त लगेगा. उन्होंने कहा, “जहां तक हमारी शादी की बात है तो अभी अभिनीत चाहते हैं कि मैं काम करूं. अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करूं. 2-3 साल तो शादी हमारे दिमाग में नहीं है क्योंकि करियर बनाने में बहुत वक्त लग जाता है.”

जसलीन ने कहा, “आपके जितने भी फैन्स या फॉलोअर्स होते हैं वो चाहते हैं आपको आगे टीवी पर देखना. इसलिए फिलहाल अभिनीत और मैं यही चाहते हैं कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं और उसके बाद मैं शादी व बाकी चीजों के बारे में सोचूंगी. तो अभी वक्त है उन चीजों के लिए.”

उन्होंने बताया, “वैसे भी अभिनीत मुझे कहते रहते हैं कि काम करो, काम करो. वो मेरी स्टूडेंट के चार एपिसोड अभी बचे हुए हैं. उसके पूरा होने के बाद मैं नच बलिए या खतरों के खिलाड़ी करूंगी. मुझे बहुत अच्छा लगेगा एक बार फिर से किसी रियलिटी शो में काम करना.”

उन्होंने कहा, “अगर रियलिटी शो नहीं तो किसी फिक्शन या ऐसी ही किसी चीज में. तो हां, शादी होगी लेकिन अभी शादी हम दोनों के दिमाग में फिलहाल नहीं है. जब होनी होगी तब हो जाएगी.”

बता दें कि जसलीन मथारू उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गई थीं जब बिग बॉस सीजन 13 में वे अनूप जलोटा के साथ बतौर उनकी पार्टनर एंटर हुईं. हालांकि शो के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ सिर्फ गुरु-शिष्य का रिश्ता होने की बात कहकर किस्सा खत्म कर दिया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *