बिहार

कोतवाली के पास होटल में चल रहा था जिस्म का कारोबार, पुलिस ने मारा छापा तो निर्वस्त्र मिलीं लड़कियां, लड़के भी पकड़े गए

Share now

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में थाने के पास वाले होटल में ही जिस्म का करोबार फल फूल रहा था और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जब आला अधिकारियों को इसका पता चला तो उन्होंने होटल पर छापा मारा और लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में पुलिस ने देह व्यापार (Sex Racket) का खुलासा किया. शहर के पॉश इलाके में स्थित मैरेज हॉल-कम-होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. यह होटल कोतवाली से महज कुछ ही दूरी पर जब्बारचक चौक के पास मौजूद है. पुलिस (Police) ने छापेमारी कर होटल से दो युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये. सीनियर एसपी आशीष भारती के निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में कोतवाली और तातारपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से होटल में छापेमारी की. इस दौरान होटल के कमरे में दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पुलिस को मिले. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, स्थानीय लोगों ने तातारपुर थाना क्षेत्र के होटल ग्लोरी में चल रहे देह व्यापार की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती को दी थी. जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने दल-बल के साथ होटल में दबिश दी. होटल का संचालक मोहम्मद कमाल सोहेल हबीबपुर का रहने वाला है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

स्थानीय लोगों के अनुसार होटल में काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. होटल के कर्मचारी युवाओं को कुछ घंटे के लिए कमरा मुहैया कराते थे और इसके बदले उनसे मोटी रकम लेते थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *