मनोरंजन

सुशांत के पिता सुप्रीम कोर्ट में बोले- रिया के खिलाफ पर्याप्त सबूत, पढ़ें और क्या-क्या कहा?

Share now

नई दिल्ली, एजेंसी
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया है। सुशांत के पिता ने रिया की याचिका को खारिज करने की मांग की है। उन्होंने अदालत से अपील की है कि मामले की जांच सीबीआई को ही करने दी जाए। रिया की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है। केस की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।
के पिता ने शीर्ष अदालत में कहा कि पिछले एक साल से रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं। मुंबई पुलिस की जांच एक आईवॉश है। मुंबई पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई। रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को प्रभावित किया। सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ई-मेल को रिया को लीक किया।
बता दें कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट 11 अगस्त को सुनवाई करेगा। रिया ने बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। बिहार पुलिस के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। उन्होंने हलफनामे में मुंबई पुलिस पर कार्रवाई न करने और सहयोग न करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने कहा है कि सीबीआई को ही मामले की जांच करनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि रिया ने तो खुद ही सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया की याचिका अब निष्प्रभावी हो चुकी है। रिया की याचिका सुनवाई योग्य नहीं है क्योंकि ट्रायल एक राज्य से दूसरे राज्य में ट्रांसफर हो सकता है जांच नहीं। उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस का इस मामले में क्षेत्राधिकार बनता है।
मेरे पास सुशांत की सिर्फ एक संपत्ति है : रिया चक्रवर्ती
मुंबई। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की उन चीजों का खुलासा किया है जो उनके पास हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास सुशांत की सिर्फ एक संपत्ति है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया की नोटबुक पर सुशांत द्वारा लिखी गई उस आभार सूची की एक तस्वीर साझा की है, जहां उन्होंने उल्लेख किया है कि वह अपने जीवन और जीवन में रिया के परिवार की उपस्थिति के लिए आभारी हैं। उन्होंने दिवंगत अभिनेता की 2019 की हिट फिल्म छिछोरे की एक फोटो भी साझा की है। रिया ने इस नोट में लिखे नामों के बारे में बताया, ‘सुशांत की एकमात्र संपत्ति जो मेरे पास है उनके द्वारा लिखे इस नोट में लिल्लू शोविक (उनका भाई) है, बेबू मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मॉम हैं और फज उनका कुत्ता है।’”
इस नोट में किसी तारीख का उल्लेख नहीं है। साथ ही यह प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सुशांत की मौत के मद्देनजर मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में रिया, उसके भाई शोविक, उसके चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से आठ घंटे की पूछताछ किए जाने के एक दिन बाद आया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *