पंजाब

शहर में हुक्का बार अगर बंद न हुए तो कैप्टन के गली गली में पुतले फूंके जाएंगे

Share now

जालन्धर : आज जन जागृति मंच की और से एक मांग पत्र पुलिस कमिश्नर के नाम डी.सी.पी गुरमीत सिंह को मंच के चेयरमैन किशन लाल शर्मा की अध्यक्षता में सौपा गया।
जन जागृति मंच की और से मांग की गयी कि शहर में नाजायज तौर पर चल रहे हुक्का बार तुरन्त बंद किए जाए क्योकि एक और जहरीली शराब से पंजाब
के नौजवान मर रहे है और दूसरी और हुक्के के सेवन से पंजाब की छोटी छोटी जवानी पूरी तरह तक तबाह हो रही है।
शर्मा ने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार पूरी तरह कुम्भकर्ण की नींद सोई हुई है और सारे पंजाब में अवैध नशे का कारोबार जोरो पर चल रहा है जिसे रोकने वाला कोई नही है।
शर्मा ने कहा आज पंजाब में ऐसा माहौल कैप्टन सरकार ने बना दिया है कि शराब, स्मैक, चिट्टा व चूरा-पोस्त की सप्लाई छोटे छोटे बच्चे कर रहे है इनको रोकने वाला कोई नही है क्योकि पुलिस इनके आकाओ के आगे बेबस दिखाई देती है।
शर्मा ने कहा नशे की सप्लाई व हुक्का बार रोकने में कैप्टन सरकार पूरी तरह असफल लेकिन कोरोना के मद्देनज़र आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों का चालान काट कर अपने आप को सफल महसूस कर रही है।
शर्मा ने कहा कि अगर हुक्का बार बंद ना हुआ और नशे की चैन को ना तोड़ा गया तो कैप्टन सरकार के खिलाफ गली गली में प्रदर्शन किया जाएगा।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि अगर सरकार का खजाना खाली है तो मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक एवं पूर्व विधायकों की छह-छह महीने की तनखाह एवं पेन्शने रोक कर सरकार अपना खजाना भरे ना कि सरकार का खजाना गरीब जनता के चालान काट कर भरें।
इस अवसर पर बोबिन शर्मा, गुरदेव सिंह देबी, धर्मपाल, अजमेर सिंह बादल आदि मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *