मनोरंजन

सीबीआई ने रिया से नौ घंटे की पूछताछ, सोमवार को कई लोगों को किया तलब

Share now

मुंबई, एजेंसी
सुशांत सुसाइड केस में आज सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से नौ घंटे तक पूछताछ की.वहीं सोमवार को कई लोगों को तलब किया है. रिया से दोबारा पूछताछ हो सकती है. वहीं सुशांत के जीजा और बहन को भी पूछताछ को बुलाया जा सकता है.
रविवार को सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 9 घंटे लंबी पूछताछ की है. एक्ट्रेस से केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं. बताया जा रहा है कि रिया से पूछा गया है कि आखिर उन्होंने सुशांत को आठ जून को क्यों छोड़ दिया था, आखिर क्यों रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था. इन सभी सवालों पर रिया से जवाब मांगे गए हैं. अब रिया DRDO गेस्ट हाउस से निकल चुकी हैं. सोमवार को उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.
वहीं, सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद गौरव आर्या का नाम सामने आया था. सोमवार को सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई के अलावा ईडी के सवालों का भी गौरव को सामना करना है. वहीं तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद रव‍िवार को भी रिया और शोविक का इनटेरोगेशन जारी है. अगले कुछ दिनों तक उनसे पूछताछ की जाएगी.
सुशांत केस में ड्रग एंगल में गौरव आर्या का नाम सामने आया था. रव‍िवार को गौरव सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के लिए गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें सोमवार को सीबीआई ऑफ‍िस बुलाया गया है. गौरव ने कहा कि वे 2017 में रिया से मिले थे लेक‍िन वे सुशांत से कभी नहीं मिले हैं.
उधर, सुशांत केस में हो रही जांच-पड़ताल में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. केस में रिया के अलावा उनके भाई शोव‍िक से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. लेक‍िन रिया के लिए एक राहत की खबर है कि उनके माता-पिता को पहले राउंड में पूछताछ का सामना नहीं करना पड़ेगा. उनकी उम्र को देखते हुए उनसे पूछताछ करने सीबीआई की टीम रिया के घर जाएगी.
सीबीआई ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू, प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करने का फैसला लिया है. जरूरत पड़ी तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जा सकते हैं. सुशांत की बहन मीतू 8 से 12 जून तक भाई के साथ ही थीं. उनसे इन पांच दिनों के दौरान हुए घटनाक्रम के बारे में पूछा जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी मानी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पिछले तीन दिन से लगातार पूछताछ कर रही है. शुक्रवार, 28 अगस्त से शुरू हुई इस पूछताछ का आज तीसरा दिन है. अब खबर अब रही है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन पूछताछ होने वाली है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *