मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने अपने जन्मदिन के मौके पर ‘कैट ‘, ‘सारजेंट ‘ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की सफलता पर मनाई तिगुनी खुशी

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने जन्मदिन को शैलीपूर्ण तरीके से मनाया, सहकर्मियों, दोस्तों और परिवार के बीच। विशेष अदाकारी के लिए प्रसिद्ध इस वर्णनशील अभिनेता ने उस मौके का योग्यतापूर्ण तरीके से याद किया।

इस उत्सव की मुख्य घटना उन सफल परियोजनाओं के निर्देशकों के साथ हुई, जिनमें ‘कैट ‘, ‘सारजेंट ‘ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ शामिल थे। यह उत्सव रणदीप और इन निर्देशकों बलविंदर सिंह जंजुआ, नीरज पाठक और प्रवाल रमन के बीच की मजबूत मित्रता को दर्शाया , और सफलता को सेलिब्रेट किया ।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इस अपने यादगार अवसर से एक वीडियो साझा किया।

रणदीप के जन्मदिन की उत्साहित धूम उनकी आगामी फ़िल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की पूरी टीम की मौजूदगी से और भी बढ़ी। यह मिलकर एक दोहरी उत्सव बन गया, क्योंकि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की टीम ने उस अवसर को समर्पित किया।

लेकिन उत्साह यहीं खत्म नहीं होता है – बहुप्रतीक्षित सीक्वल, ‘लाल रंग २ ‘ पहले से ही निर्माण में है और फिल्म पछत्तर का छोरा की घोषणा, सीमाओं को तोड़ने वाला मनोरंजन प्रदान करने के लिए रणदीप हुडा की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

पिछले वर्ष में असाधारण प्रदर्शन के साथ, रणदीप हुडा अपने करियर के शानदार शिखर पर बने हुए हैं। चूँकि वह अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं और विभिन्न पात्रों को जीवंत कर देते हैं, इसलिए वह बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूती से बरकरार रखते हैं। जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा, प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर रणदीप हुडा के साथ और भी अधिक उल्लेखनीय यात्रा की उत्सुकता से उम्मीद कर सकते हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *