झारखण्ड

12 अपराधियों ने मिलकर दो लड़कियों से किया गैंगरेप, फिर फेंक कर हो गए फरार

Share now

रांची, एजेंसी
12 लड़कों ने मिलकर दो लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उन्हें फेंक कर भाग गए. दोनों लड़कियां नाबालिग हैं. झारखंड के गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी में यूपी की दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना नगर ऊंटारी-गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान स्थान पर जंगल में हुई. दोनों लड़कियां यूपी के कोन थाना क्षेत्र के कोरइल गांव की रहने वाली हैं. दोनों लड़कियां दो बाइक से अपने रिश्तेदारों के साथ गरबांध के रास्ते अपने गांव वापस जा रहीं थीं. जहां पर एक दर्जन लोगों ने इन दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किया.
पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दोनों पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में 164 के अंतर्गत बयान दर्ज कराए. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां आधार कार्ड अपडेट कराने अपने रिश्तेदारों के साथ बाइक से नगर ऊंटारी आई थी. घर लौटते समय थोड़ी देर के लिए शौच के लिए बाइक को रोका गया. पीछे से बाइक सवार 12 लड़के इनका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए.
युवकों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. युवकों ने लड़कियों के रिश्तेदारों के साथ मारपीट की. इसी दौरान एक ने वहां से भागकर 100 डायल पर फोन किया और घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी.
घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके दोनों रिश्तेदारों को थाने ले आई. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर लिखी और इन मनचलों को पकड़ने के लिए अभियान चला दिया है. एसडीपीओ अजीत कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *