हरियाणा

तनख्वाह पर लोन नहीं लिया तो पति ने पत्नी के तोड़ दिए दांत

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में एक युवक ने अपनी पत्नी के दांत इसलिए तोड़ दिए कि उसने अपनी तनख्वाह पर लोन लेने से इनकार कर दिया था । यह बात उसके पति को इतनी नागवार गुजरी की उसने गुस्से में घुसा मार कर अपनी पत्नी के दाँत तोड़ दिए । पीड़ित महिला सोहना के नागरिक अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात हैं उसका पति महेंद्रगढ़ में रहता रहता है काफी समय से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था पत्नी का आरोप है कि दहेज के लिए उसका पति व उसके सास-ससुर से प्रताड़ित करते हैं। सोहना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार सोहना के नागरिक अस्पताल में तैनात पीड़ित स्टाफ नर्स ने बताया कि 12 दिसंबर 2008 को उसकी शादी महेंद्रगढ़ के गांव नांगल सिरोही सिरोही निवासी कवर सिंह के साथ हुई थी। शादी के रोज से ही उसके ससुराल वालों को शादी में मिले दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। जिसको लेकर उसका पति व सास-ससुर हमेशा झगड़ा करते थे। उसका पति कंवर सिंह का टेंट का काम करता है व पीड़िता सोहना नागरिक अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात है ।महिला के एक बेटा व बेटी है जिसके साथ वह सोहना रहती है ।महिला ने बताया कि उसका पति सोहना उसके क्वार्टर पर आया व उसने आकर उससे उसकी तनखा पर लोन लेने का दबाव बनाया। जब उसने मना किया था उसने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी व उसके मुंह पर पर घुसे मारे। जिससे उसका निचले दांत टूट गए .
थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बयान पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है वही जल्द पुलिस उसके गिरफ्तार कर लेगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *