देश

दिनदहाड़े इंश्योरेंस कर्मचारी के घर से उड़ाए 90 हजार

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में इस समय चोरों का जम कर आतंक है ।ताजा मामला सोमवार को देखने को मिला जब दिन दहाड़े एक इंसोरेंस कर्मचारी के घर से चोरो ने घर में घुसकर अलमारी से 90 हजार रुपये चुरा लिए। उस समय मकान मालिक 10 मिनट के लिए पास में कचोरी खाने के लिए गया था। मकान मालिक घर में अकेला रहता था । इस मामले की भनक पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए.
जानकारी के अनुसार मकान मालिक कृष्ण चुघ ने बताया कि वह ओरिएंटल इंश्योरेंस बैंक में कर्मचारी है व सोहना के दर्जी वाडे में उसका अपना मकान है। सोमवार की दोपहर के समय जब है पास ही में कचौड़ी खाने के लिए गया इसी दौरान जब उसने आकर देखा तो उसके दरवाजे खुले हुए थे मैं घर के अंदर रखी अलमारी से 90 हजार रुपये गायब थे । मकान मालिक ने बताया कि वीरवार को उसने बैंक से एक लाख रुपए निकलवाए थे जिसमें से 10 हजार रुपए उसने खर्च कर लिए व 90हजार रुपए उसके अलमारी में रखे हुए थे । सोमवार के दोपहर को किसी अज्ञात ने अलमारी खोलकर उसके पैसों को चुरा लिया पैसों को चुरा लिया लिया.
चौकी इंचार्ज सुंदरलाल ने बताया कि मामले की खबर पाते ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस कंगाल लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस कंगाल रही है पुलिस फिलहाल घर के नौकरों से भी मामले की जांच कर रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *