देश

ड्रीम गर्ल 2 ने कमाये 100 करोड़, आयुष्मान और अनन्या ने मनाया जश्न, देखें लाइव वीडियो

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 जबरदस्त हिट है और इसने विश्व स्तर पर 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है। वास्तव में, यह फिल्म आयुष्मान के करियर में एक मील का पत्थर है क्योंकि यह उनकी पांचवीं 100 करोड़ी हिट है।

ड्रीम गर्ल 2 को मिले प्यार से अभिभूत होकर, आयुष्मान अपने प्रशंसकों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करके अपने विशेष तरीके से उन्हें धन्यवाद देना चाहते थे।

https://www.instagram.com/p/CxF-lWDNgcl/?igshid=MmU2YjMzNjRlOQ==https://www.instagram.com/p/CxF-lWDNgcl/?igshid=MmU2YjMzNjRlOQ==

प्रतिभाशाली अभिनेता ने फिल्म से दिल का टेलीफोन 2 की धुनों के साथ एक ग्रैंड एंट्री ली और उनके सभी फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे, जिससे एक एनर्जेटिक माहौल बन गया जो ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के उत्साह को दर्शाता है।

जबरदस्त सपोर्ट से अभिभूत आयुष्मान ने एक पल निकालकर हर के फैन के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। अपनी सराहना के प्रतीक के रूप में, उन्होंने उत्सुकता से तस्वीरें खिंचवाईं और अपने फैंस के साथ सेल्फी ली, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सभी को इस विशेष क्षण को कैद करने का अवसर मिले।

प्रशंसकों के उत्साह ने इस पार्टी को एक रोमांचक माहौल दे दिया क्योंकि फैंस ने आयुष्मान को देश का युवा आइकन होने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे वे सभी देख सकते हैं और उससे जुड़ भी सकते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CxFxsK1og7T/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *