देश

दिव्या खोसला कुमार ने पहना 15 किलो का लहंगा, कड़कती धूप में करनी पड़ी शूटिंग, जानिये कौन सी फिल्म में मचाने जा रही हैं धमाल?

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

यारियां 2 अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने राधिका राव-विनय सप्रू निर्देशित फिल्म में अपने शानदार दुल्हन लुक से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। लेकिन आपको बता दें कि इस दुल्हन अवतार में फिल्म की शूटिंग करना दिव्या के लिए आसान  नहीं था। एक्ट्रेस ने न सिर्फ 15 किलो का लहंगा ही नहीं पहना है उन्हें इस लहंगे के साथ कड़कती धुप में शूटिंग भी करना पड़ा है।

यारियां 2 में बहुत सारे दृश्य वास्तविक स्थानों पर फिल्माए गए हैं, और जबकि बैक-टू-बैक शूट एक चुनौती थी, दिव्या ने इतनी भारी पोशाक पहनकर चिलचिलाती गर्मी और धूल में सौरे घर गाने की शूटिंग की। सेट पर धूल ने उन्हें असहज कर दिया, जिससे उनकी एनर्जी  और हेल्थ  कमजोर पड़ने लगा , परन्तु यह गाने में  बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा था। दरअसल, ऐसी परिस्थितियों में शूटिंग करने के बावजूद, वह गाने में सहज दिखती हैं और अद्भुत प्रदर्शन करती हैंन केवल दिव्या, बल्कि मीजान और पर्ल ने भी गाने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, और हमें यकीन है कि फिल्म में भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी । सौरे घर इन भाई-बहनों के बीच अद्भुत दोस्ती के बंधन को सेलिब्रेट करती  है।
यारियां 2′ में दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दास गुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वारियर हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *