देश

सड़क दुर्घटना में सीसीएलकर्मी की मौत, पुत्र को नियुक्ति पत्र देने के बाद सड़क जाम समाप्त

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
कथारा-जारंगडीह मुख्य मार्ग के गायत्री कॉलोनी के पास शनिवार की सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से जारंगडीह कोलियरी वर्कशॉप के ईएण्डएम विभाग में कार्यरत सीसीएलकर्मी नरेश कमार की दर्दनाक मौत हो गयी।वह वर्कशॉप से हाजरी बनाकर कथारा स्थित कोनार रिवर साईड के पंप हॉउस जा रहा था।इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही सीमेंट लदा ट्रक संख्या जेएच 09 डी 8423 ने उसके स्कूटी को चपेट में ले लिया।

घटना के बाद चालक व उपचालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गये।इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक के आश्रित को नौकरी देने की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम रखा। सूचना मिलते ही बोकारो थर्मल थाना के इंस्पेक्टर सह प्रभारी परमेश्वर लियांगी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर विधि व्यवस्था में लग गये। नियुक्ति पत्र देने में विलंब होता देख जारंगडीह उत्खनन का मुख्य गेट बंद कर दिया गया।

इसके बाद प्रबंधन व मजदूर प्रतिनिधियों में वार्ता में बाद मृतक के पुत्र संजय कमार को नियुक्ति पत्र सौंपी गयी।साथ ही दो दिनों के अंदर सारे कागजात जमा कराने को कहा गया।दूसरी ओर सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया।वार्ता में सीसीएल प्रबंधन की ओर से जारंगडीह पीओ एके रॉय कार्मिक अधिकारी पी चंद्रा, मैनेजर एसके त्रिवेदी एवं मजदूर संगठन की ओर से
बरुण कुमार सिंह,सीएस झा,शकील आलम, कामोद प्रसाद यादव, मुखिया इम्तियाज अंसारी, सचिन कुमार,पप्पू सिंह,रामदास केवट, जोगेंद्र सोनार, अशोक ओझा, बालगोविंद मंडल, मो अयुब,बसंत ओझा,अख्तर अंसारी,सुरेश बाल्मीकि, रवि शंकर दुबे व बेरमो सीईओ एम एन मंसूरी उपस्थित थे।


बाइक ने डीएवी के छात्र को मारी टक्कर, पैर टूटा
डीएवी पब्लिक स्कूल के चौथा कक्षा के छात्र विक्की कुमार को एक बाईक ने धक्का मार दिया।जिससे वह घायल हो गया।आशंका है कि उसके बायें पैर कि जांघ की हड्डी टूट चुकी है। घायल छात्र को टक्कर मारने वाला युवक ही उठाकर अस्पताल पहुंचाया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीसीएल करगली अस्पताल भेज दिया गया।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को स्कूल से छुट्टी के बाद कथारा बांध बस्ती निवासी अर्जुन यादव का लगभग 12 वर्षीय पुत्र सड़क पार कर रहा इसी क्रम में बाईक की चपेट में आ गया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *