दिल्ली पंजाब

मंगल देव हो रहे हैं मार्गी, आ सकता है भूकंप, बन रहे हैं युद्ध के योग, पढ़ें विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

गुरुवार से मंगल देव मार्गी हो रहे हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार यह स्थिति बेहद संकट भरी होगी. ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ बताते हैं कि गुरु गोरखनाथ जी की प्रेरणा के अधीन आज से मंगल देव के मार्गी होने के कारण व्यक्ति विशेष में मरने मारने की भावना चरम सीमा की और बढ़ेगी. जनता में बीमारी परमाणु गति से बढ़ेगी. मौत का आंकड़ा पहले से कई गुना ज्यादा बन जाएगा. 23 फरवरी तक यह योग रहेगा.
वह कहतेे हैंं कि इसी गणना के आधार पर और राहु केतु की स्थिति के अनुसार मेरी भारत सरकार से विनती है कि वह अमेरिका पर भरोसा करना कम कर दे. अमेरिका में बदलाव भारत के पक्ष में नहीं है. भारत को रूस का साथ ही मदद देगा. शेष भारत की सरकार की सोच पर निर्भर करता है.
आज से लेकर 23 फरवरी तक आंतकवाद और धार्मिक कट्टरता अपने चरम की ओर जाना शुरु कर देगी जिससे कई देशों में खूनी संघर्ष हो सकते हैं.
मंगल देव का मीन राशि में होना यानी पानी की राशि में होना समुद्री चक्रवात के द्वारा भारी जनहानि का होना, कई देशों के लिए प्रलय के समान होगा.
हिमालय पर्वत की तराई यों में धरती की चट्टानें हिलने का योग है. इससे दिल्ली तक भारी भूकंप आने का योग बनता है.
जो भी व्यक्ति मंगल के कारण अस्थिर महसूस कर रहे हैं शनि के कारण रोगी हो रहे हैं राहु और केतु के कारण डिप्रेशन में जा रहे हैं वे सभी 75289 78880 पर मुझे कॉल कर अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं
इस समय ज्योतिष के साथ-साथ नाथ योग ब्रह्म योग विद्या का प्रयोग करना अनिवार्य हो गया है क्योंकि ज्योतिष के उपाय समय देश और काल के कारण पूरी तरह काम नहीं कर रहे हैं इसीलिए किसी न किसी देवी देवता का साथ जरूरी हो गया है. कारण जिस व्यक्ति का धर्म होता है उसका पतन नहीं होता है. जिस देश और सभ्यता का धर्म होता है उसका भी पतन नहीं होता है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *