हरियाणा

नाबालिग ने की थी बुजुर्ग महिला की हत्या

Share now

सोहना, संजय राघव
22 जनवरी को लूटपाट के बाद वृद्ध महिला की हत्या के मामले में सोहना पुलिस ने एक नाबालिग को को गिरफ्तार किया है ।नाबालिग ने मात्र 30 हजार के लिए महिला की बेरहमी से हत्या कर दी ।आरोपी नशे का आदी है व इससे पहले भी सोहना में लाखों रुपए की चोरी में भी पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है ।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जोनाइल कोर्ट में पेश किया जहां से उसे फरीदाबाद भेज दिया गया.
जानकारी के अनुसार सोहना के काजीवाड़ा निवासी राजन (काल्पनिक नाम) 22 जनवरी को महिला के मकान के पीछे के पाइप से चढ़कर उसके घर में दाखिल हुआ जब वह चोरी कर रहा था इस दौरान महिला की आंख खुल गई ।जब उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी नाबालिग ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया ।जिससे उसका सिर बुरी तरह फट गया व महिला की मौत हो गई। आरोपी ने बताया कि उसने बुजुर्ग महिला के घर से 30 हजार नगद वह एक मोबाइल की चोरी की है। पुलिस ने आरोपी के पास से 10 हजार बरामद कर लिए हैं। 20 हजार के उसने कपड़ों के जूतों में खर्च कर दिए.
हत्या के बाद आरोपी कुंड पर पहुंचा था नहाने के लिए
इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ने चुराए हुए पैसे से पहले कपड़े में जूते खरीदे उसके बाद सोहना के धार्मिक ऐतिहासिक स्थल शिव कुंड पर नहाने के लिए पहुंचा नहाने के बाद आरोपी ने अपने पुराने कपड़ों व जूतों को वही मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया।
पुराने अलवर रोड पहाड़ियों से गिरफ्तार किया आरोपी
पुलिस को इतला मिली कि आरोपी पुराने अलवर रोड के समीप बनी पहाड़ियों पर बैठा हुआ है ।जहां पर पुलिस ने छापेमारी की व मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।इससे पहले भी आरोपी सोहना में एक बंद पड़े मकान से हुई लाखों रुपए की चोरी में मुख्य आरोपी था। इस मामले में आरोपी जमानत पर चल रहा है
सीसीटीवी फुटेज में मिला सबूत
महिला की हत्या के बाद पुलिस के लिए यह मामला काफी गंभीर बन गया। लेकिन उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की पहचान कर ली। जिसमें आरोपी एक पाइप के सहारे से मकान पर चढ़ रहा है। वहीं दूसरी फुटेज में आरोपी पाइप से उतरता हुआ दिखाई दे रहा है ।वही शिवकुंड की सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी नए कपड़े लेकर आता हुआ नहाने के लिए जाता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी को भेजा फरीदाबाद बाल सुधार गृहमें
थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से 10 हजार रुपये भी बरामद कर लिए वही उसे फरीदाबाद बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *