दिल्ली

अनोखे रैंप शो स्लम एंजेल ऑन रैंप सीजन-3 सात फरवरी को

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

Zegot Social House के डायरेक्टर अख्तर खान ,मुस्कान के.के.मेमोरियल ट्रस्ट की फ़ाउंडर अर्पिता बंसल के सहयोग से एक अनोखा रैंप शो का आयोजन करने जा रहा है जिसका नाम है Slum Angles on Ramp Season 3, इसके साथ ही M, seems Bridal Ramp show भी होगा . 7 फ़रवरी को दिल्ली के लाजपत नगर ऑडिटोरियम में इस अनोखी शाम का आयोजन होने जा रहा है। इस शो की खास बात है इसमें परफॉर्म करने वाले बच्चे जो स्लम ऐरिया से है,,
इस अनोखे शो में जयराम योग और युवराज प्रोडक्शन हाउस भी सहयोग कर रहे है । बता दे कि इस तरह के कार्यक्रम का उद्देश्य होता है ऐसे हुनरमंद लोगो और बच्चो को आगे लाना जो सुविधाओं और संसाधनों के अभाव में कुछ नहीं कर पाते लेकिन उनमें कुछ कर दिखाने की ललक और जज़्बा होता है ।
प्रेस कांफ्रेंस में प्रसिद्ध सिंगर और जानी मानी समाजसेविका अर्पिता बंसल ने इन बच्चो की हौसला अफजाई की और साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बच्चो को काम देने का वादा भी किया। इसके अलावा अंतर्राष्टीय स्तर पर अपना नाम कमा चुके प्रसिद्ध जादूगर तुलसी और फेमस योग गुरु मनमोहन योगी ने भी बच्चो के बेहतर भविष्य के लिए अपना पूरा योगदान देने का संकल्प लिया।
कहते है अगर उद्देश्य अच्छा हो और समाज के लिए कुछ करने का जूनून हो तो राहें अपने आप बन जाती हैं । इसीलिए इस अनूठे फैशन शो में अपना सहयोग देने वालो की कमी नहीं है . सभी किसी न किसी रूप में इन बच्चों के साथ खड़े हैं . इनमें खास तौर पर सहयोग कर रहे हैं प्रतिभा कटारिया (Co-director Skillnation), प्रवीण (CEO-Orbit Technotech), शालिनी चौधरी (woman Entrepreneur ). साथ ही कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन बच्चो के लिए बेहतर विकल्प तलाशने में इनकी मदद करेंगे।

 

इस दौरान बच्चो ने भी बताया कि वो बड़े होकर क्या बनना चाहते है? ये शो कई मायनों में खास है और निज स्वार्थ से ऊपर है। ऐसे बच्चे और लोगों के लिए हमेशा कुछ न कुछ जरूर करना चाहिए जो आगे बढ़ना जानते हैं बस जिन्हे एक अदद अवसर और आपके साथ की जरुरत हो.
तो 7 फ़रवरी को इन बच्चों का हौसला बढ़ाने आप भी ज़रूर आइएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *