दिल्ली

अमन विहार थाना क्षेत्र में बढ़ गई है चोरी और छीना झपटी की वारदातें युवक का मोबाइल और पर्स ले उड़े दो लोग

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
अमन विहार थाना इलाके में लॉकडाउन में चोरी और छीना झपटी की वारदातें बढ़ गई हैं. बुधवार को अपराधियों ने एक युवक को निशाना बना लिया.
करन विहार जहाज वाली कोठी के पास रहने वाले कपिल पुत्र सुभाष चंद्र ने बताया कि वह बुधवार की शाम करीब सात बजे जहाज वाली कोठी रोड से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पैदल चल रहा एक 25-26 साल का युवक उससे बहस करने लगा. कहा- धक्का देकर क्यों चल रहा है, सही से चल. इसी दौरान उसका दूसरा साथी बाइक से आया और उसने पीड़ित का हाथ पकड़ लिया. दोनों लड़के उसके साथ उलझने लगे तो पीड़ित ने माफी मांग कर मामले को खत्म करने का प्रयास किया. इसी दौरान दोनों युवक पीड़ित का पर्स और मोबाइल कब निकालकर ले गए उसे भनक तक नहीं लगी. पीड़ित को जब तक मोबाइल और पर्स चोरी करने का पता चला तब तक दोनों आरोपी बाइक से फरार हो चुके थे. इसके बाद पीड़ित ने ऑनलाइन मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों के बारे में फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
पीड़ित का कहना है कि अमन विहार थाना क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से इस तरह की वारदातें बढ़ती जा रही हैं लेकिन पुलिस कोई सख्ती नहीं बरत रही. लोगों का पैदल सड़क पर चलना भी दूभर हो गया है. महिलाएं भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं. उन्होंने पुलिस से मुख्य मार्गों पर गश्त बढ़ाने की मांग की है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *