दिल्ली मनोरंजन

द राइजिंग स्टार : एक्टिंग और एस्ट्रोलॉजी का कॉम्बो है दिल्ली की अश्मिता, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं वीडियो, पढ़ें स्पेशल इंटरव्यू

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
एक्टिंग और एस्ट्रोलॉजी का रिश्ता बहुत गहरा है। अभिनय से जुड़ी दुनिया के लिए एस्ट्रोलॉजी काफी मायने रखती है। यह एस्ट्रोलॉजी का ही असर है कि कोई भी फिल्म, वेब सीरीज या फिर टीवी शो बिना शुभ मुहूर्त के शुरू नहीं होती। एस्ट्रोलॉजी को लेकर कई फिल्में भी बन चुकी हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई अभिनेत्री एक्टिंग के साथ-साथ एस्ट्रोलॉजी ‌को भी अपना प्रोफेशन बना ले। ऐसी ही एक राइजिंग स्टार हैं दिल्ली की अश्मिता खरे।

Ashmita khare

दिल्ली के रोहिणी इलाके की रहने वाली अश्मिता एक्टिंग और एस्ट्रोलॉजी का शानदार कॉम्बो हैं। उनकी दिलकश अदाओं और शानदार अभिनय के कारण उनके वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इस अनोखे कॉम्बो ‌के बारे में पूछे जाने पर अश्मिता बताती हैं, “पहले मुझे एस्ट्रोलॉजी में कोई इंट्रेस्ट नहीं था लेकिन लगभग 13-14 साल पहले इस दुनिया ने मुझे आकर्षित किया और मुझे एहसास हुआ कि मुझे मेरे सपनों की मंजिल हासिल करने का रास्ता मिल गया। धीरे-धीरे मेरा इंट्रेस्ट बढ़ता गया और 12 साल पहले मैंने बतौर टैरो कार्ड रीडर एस्ट्रोलॉजी की दुनिया में कदम रखा। आज यह मेरा प्रोफेशन बन चुका है। कई बार इस सिलसिले में दिल्ली से बाहर भी जाना हुआ। फिलहाल मुझे इस काम में मजा आता है।”

Ashmita khare
Ashmita khare

एक टैरो कार्ड रीडर को एक्टिंग का खुमार कब और कैसे चढ़ा? पूछने पर अश्मिता कहती हैं, “मैं किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आती। न ही मेरी फैमिली में किसी ने कभी इस फिल्ड में कदम रखा है लेकिन मुझे बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। घर में भी सबसे ज्यादा नाटक मैं ही करती हूं। धीरे-धीरे मैंने शॉर्ट्स बनाने शुरू कर दिए और फिर इंटरनेट पर वीडियो डालने लगी। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वीडियो डालती हूं और जब मेरे फॉलोअर्स को वीडियो पसंद आते हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है।’
एक्टिंग या एस्ट्रोलॉजी? अश्मिता खरे किस फिल्ड में करियर बनाना चाहती हैं? यह पूछने पर अश्मिता कहती हैं, “दोनों ही फिल्ड मेरी धड़कनों में, मेरे रोम-रोम में समाए हुए हैं। एक्टिंग मेरा दिल है तो एस्ट्रोलॉजी उसकी धड़कन। अब आप ही बताइये कि क्या कोई अपने दिल और धड़कनों के बिना जिंदा रह सकता है। इसलिए मैं भी नहीं रह सकती।”

Asmita khare actor
Ashmita khare

अश्मिता को किस्मत ने दो-दो हुनर दिए हैं। अब उनका सपना क्या है? इस बारे में अश्मिता कोई बड़ा दावा या खुलासा नहीं करती। वह कहती हैं कि मैं जैसी हूं वैसी ही अच्छी हूं। मैं कोई सफलता के आसमान छूने की ख्वाहिश नहीं रखती। मैं बस इतना चाहती हूं कि मुझे और मेरे काम को मेरे फॉलोअर्स पसंद करते रहें और मुझे हमेशा उनका प्यार मिलता रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *