देश

अंडमान तक पहुंचा आम आदमी का कारवां, पोर्ट ब्लेयर के वरिष्ठ समाजसेवी सय्यद अहमद भी आप के हुए

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी का कुनबा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की नीतियां सिर्फ दिल्ली वालों को ही नहीं बल्कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के लोगों को भाने लगी हैं. यही वजह है कि यूपी और उत्तराखंड ही नहीं अब अंडमान निकोबार तक की जनता आम आदमी पार्टी का हिस्सा बनती जा रही है. ताजा मामला पोर्ट ब्लेयर का है. यहां मालवीय नगर के विधायक और आम आदमी पार्टी के अंडमान निकोबार द्वीपसमूह के प्रभारी सोमनाथ भारती ने पोर्ट ब्लेयर के वरिष्ठ समाजसेवी सय्यद अहमद को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलवाई.


आम आदमी पार्टी के मटियामहल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता नईम मलिक ने बताया कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता के लिए किए जा रहे कार्याें को देखते हुए पूरे देश में लोग आम आदमी पार्टी का हिस्सा बनने लगे हैं. खास तौर पर ऐसे लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं जिन्होंने अब तक सिर्फ समाजसेवा की है और अब वे राजनीति के माध्यम से समाजसेवा को एक विस्तृत दायरा देना चाहते हैं. अंडमान निकोबार के वरिष्ठ समाजसेवी सय्यद अहमद भी इन्हीं में से एक हैं. उन्होंने बताया कि सोमनाथ भारती और सय्यद अहमद के बीच पोर्ट ब्लेयर में प्रस्तावित स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. वहीं सोमनाथ भारती और नईम मलिक ने सय्यद अहमद को बुके देकर उनका पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर स्वागत किया. साथ ही उन्हें आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया. इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी सय्यद अहमद ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को पूरे अंडमान वासियों तक पहुचाने की बात कही. उन्होंने कहा कि वह पार्टी के एक मजबूत सिपाही के तौर पर पार्टी की मजबूती के लिए तत्परता से काम करेंगे.
बहरहाल, स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता सिर्फ दिल्ली और आसपास के राज्यों में ही नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ती जा रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *