दिल्ली पंजाब

कोरोना संक्रमित केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश की हालत स्थिर, फोन पर संसदीय क्षेत्र के लोगों का ध्यान रखने के सीएमओ को दिए निर्देश

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश भले ही कोरोना संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं लेकिन इस दौरान भी संसदीय क्षेत्र के लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन वह बाखूबी कर रहे हैं. उन्होंने होशियारपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने और लोगों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं.
केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने कहा कि 1मई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले सभी के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है। सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए। इससे हम कोरोना की बीमारी को प्रभावी तरीके से नियंत्रण कर सकेंगे।उनके होशियारपुर कार्यालय से संसदीय क्षेत्र में लोगों को कोरोना काल में आ रही समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करवाया जा रहा है।भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार सोम प्रकाश सी.एम.ओ(होशियारपुर) से संवाद करके कोरोना के खिलाफ लड़ाई की रणनीति भी तैयार की और कोरोना नियंत्रण के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी प्राप्त करते रहे। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को किसी भी स्तर पर कोई कोताही न बरतने की सख्त हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि पंजाब में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार उनकी स्थिति स्थिर है और वह शीघ्र ही स्वस्थ हो लोगों के बीच उपस्थित होंगे। उनके प्रशंसकों ने तलवाड़ा, दसूहा, टांडा, शाम चौरासी, होशियारपुर, मुकेरिया के धार्मिक स्थानों पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *