बिहार

नाइट कर्फ्यू में पूर्व विधायक के घर अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, फिल्म एक्ट्रेस सहित दो सौ लोगों पर एफआईआर, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, पटना
कोरोना के प्रकोप के कारण जहां पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है वहीं बिहार के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह के ठुमकों का मजा ले रहे हैं. नाइट कर्फ्यू में नेता जी का यह शौक फिल्म अभिनेत्री को भी भारी पड़ गया. पुलिस ने पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित 200 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
बता दें कि पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई मानमर्दन शुक्ला मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर हैं। मानमर्दन के बेटे के जनेऊ के मौके पर एक जश्न का आयोजन किया गया था. इसके लिए मुन्ना शुक्ला ने अपने पैतृक आवास लालगंज में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कराया था। नाच-गाने और पार्टी का आयोजन हुआ था। इस मौके पर भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वाली अक्षरा सिंह को बुलाया गया था, इस दौरान रात भर पार्टी चली और जमकर नाच-गाना हुआ खूब ठुमके लगाए गए, इसमें खुद मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी से लेकर कई लोगों ने जमकर नाच गाना किया।इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के कोरोना गाइडलाइंस की ऐसी की तैसी होती रही। बताया जा रहा कि उनके सरकारी गनर भी उत्साह में आकर डांस करते हुए कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते देखे गए। खाकी वर्दी पहने बिहार पुलिस का ये जवान नाच-गाने के बीच सरकारी गन से फायरिंग करता दिखा. इस पर पुलिस ने मुन्ना शुक्ला और अक्षरा सिंह सहित दो सौ लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *