दुनिया

पहाड़ी के मंदिर के पास 22 साल की एक्ट्रेस ने शूट किया एडल्ट वीडियो, तलाश में जुटी पुलिस

Share now

एजेंसी, मास्को
22 साल की एक रूसी एक्ट्रेस पहाड़ी पर स्थित मंदिर के पास अपने पार्टनर के साथ एडल्ट वीडियो शूट करने के चलते मुसीबत में पड़ गई है. अब पुलिस उसे और उसके पार्टनर को तलाश कर रही है.
जानकारी के मुताबिक, रूसी पोर्न स्टार वेरोनिका अपने पार्टनर के साथ कुछ महीने पहले इंडोनेशिया घूमने गई थी. वहां दोनों कपल एक पहाड़ी पर गए. पहाड़ी पर एक मंदिर भी स्थित है जो श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है. जब मंदिर में भीड़ नहीं थी तो कपल ने मौका पाकर मंदिर के पास ही एडल्ट वीडियो शूट कर लिया. इतना ही नहीं रूस लौटने के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उक्त वीडियो को शेयर भी कर दिया. इसका पता जब इंडोनेशिया की पुलिस को लगा तो पुलिस ने कपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. फिलहाल आरोपी कपल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.
बता दें कि जिस पहाड़ी पर वीडियो शूट किया गया है उसे बेहद पवित्र माना जाता है. इस पहाड़ी को माउंट बाटूर के नाम से जाना जाता है और यहां बाटूर नाम का एक मंदिर भी है. उक्त कपल रूस की राजधानी मास्को से लगभग 150 किमी दूर रायबिस्क का रहने वाला है. इस मामले को लेकर बाली में काफी विवाद हो रहा है. इसलिए पुलिस इस मामले में सख्ती बरत रही है. पुलिस इस मामले में इमीग्रेशन के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या ये कपल अब भी बाली में है या यहां से बाहर चला गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *