यूपी

चार साल की बेटी और पत्नी को हो गया था कोरोना, डीएसपी को नहीं मिली छुट्टी तो दे दिया इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर

Share now

एजेंसी, झांसी
कोरोना काल में मानवता भी दम तोड़ती जा रही है. दिन रात लोगों की सुरक्षा में जी-जान लगाने वाले पुलिस कर्मचारियों को कोरोना योद्धा का नाम तो दिया जा रहा है पर जब यही कोरोना योद्धा मुसीबत में पड़ रहे हैं तो उन्हें छुट्टी तक नहीं दी जा रही है. ताजा मामला यूपी के झांसी जिले का सामने आया है. यहां एक डीएसपी ने जब कोरोना संक्रमित पत्नी और चार साल की बेटी के इलाज के लिए छुट्टी मांगी तो उन्हें छुट्टी नहीं दी गई. लाचार डीएसपी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.
सीओ सदर मनीष सोनकर की चार साल की बेटी और पत्नी को कोरोना हो गया था. इस पर उन्होंने दोनों की देखभाल के लिए छुट्टी मांगी तो आला अधिकारी ने उन्हें छुट्टी देने से इंकार कर दिया. इस पर लाचार मनीष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पत्र में मनीष सोनकर ने आरोप लगाया कि पत्नी और बेटी कोरोना संक्रमित है। वहीं उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। 1 दिन पहले आए सरकारी फॉलोवर के सहारे बेटी और पत्नी को छोड़ना उचित नहीं समझा। जिसके लिए उन्होंने एसएसपी से 1 मई को ही 6 दिन की छुट्टी मांगी थी, इसके बावजूद 2, 3 मई की ड्यूटी बड़ागांव मतगणना केंद्र पर लगा दी गई। 2 मई को जब छुट्टी मांगी तो एसएसपी ने फॉलोअर के सहारे पत्नी और 4 साल की बेटी को छोड़कर ड्यूटी पर आने को कहा तो उन्होंने इस्तीफा भेज दिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *