पंजाब

कांग्रेस पार्षद के स्पा सेंटर में पुलिस की रेड, 15 साल की लड़की को नशा देकर रेप, शिवसेना नेता गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
कांग्रेस पार्षद की इमारत में चल रहे एक स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमारी की तो वहां का नजारा हैरान करने वाला था. 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा को नशा देकर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग की आंटी लगने वाली महिला लुधियाना से उसे नशे की हालत में जालंधर लाई थी, जिसने 20 हजार रुपये में पीड़िता को चारों दरिंदों के हवाले कर दिया। चारों ने उस बच्ची से दुष्कर्म किया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आंटी समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया गया है। पुलिस ने शिव सेना हिंद के नेता सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
15 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना की रहने वाली है और 10वीं कक्षा की छात्रा है।
वह अपनी नानी के पास रहती है। उसकी नानी के मोहल्ले में एक महिला रहती है, जिससे उसकी पहचान हो गई। वह महिला नशा करती थी और पीड़िता को भी नशे की लत लगा दी।
लड़की के मुताबिक, 6 मई को आंटी उसे जालंधर के क्लाउड स्पा सेंटर में ले गई। स्पा सेंटर में आशीष, खान, सोहित और इंदर थे। लड़की को नशा करवाया गया और पहले आशीष ने फिर बाकी तीनों ने उसके साथ जबरदस्ती की। लड़की का कहना है कि आंटी ने इसकी एवज में 20 हजार की राशि आरोपियों से ली और वापस लुधियाना ले आई।
लड़की की हालत बिगड़ी तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई। मां ने उसको अस्पताल में दाखिल करवाया, जिसके बाद मामला जालंधर पुलिस को सौंपा गया। जालंधर की डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने आंटी समेत पांचों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया है।
एसीपी माडल टाउन हरविंदर गिल का कहना है कि सोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शिवसेना का नेता है जबकि बाकी लोग फरार चल रहे हैं। लड़की का मेडिकल जालंधर सिविल अस्पताल से करवाया गया है। आई क्लाउड स्पा सेंटर कांग्रेस पार्षद की बिल्डिंग में बना हुआ है।
सूत्रों का कहना है कि इस स्पा सेंटर में बड़े समय से सेक्स का कारोबार चलता है. नीचे कांग्रेस पार्षद का ऑफिस है, ऊपर ये गोरख धंधा होता है. सूत्र ये भी बता रहे हैं कि यहां लगे सीसी टीवी फुटेज का डीवीआर भी गायब कर दिया गया है जिससे पंजाब पुलिस की फिर किरकिरी हो रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *