यूपी

कोरोना काल में दिन-रात सेवा करने पर भाजपा पार्षद आरेंद्र अरोड़ा कुक्की को रोटरी क्लब हेरिटेज ने किया सम्मानित

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
कोरोना काल में अपने साथी पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा एवं समाजसेवी संजय डंग के साथ मिलकर लगातार एक साल से कोरोना जांच शिविर का आयोजन करने और दिन रात लोगों की सेवा में समर्पित रहने वाले भाजपा पार्षद आरेंद्र अरोड़ा कुक्की को रोटरी क्लब हेरिटेज की ओर से सम्मानित किया गया.
गुरुवार को जनकपुरी के अहिंसा उद्यान कॉलोनी में आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम के दौरान कुक्की को यह सम्मान दिया गया. साथ ही पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधरोपण भी किया गया.

इस दौरान क्लब की प्रेसीडेंट रुचि मलिक, सचिव सोनल शर्मा और नरेश मलिक ने कहा कि कोरोना काल में आरेंद्र अरोड़ा कुक्की ने जिस तत्परता से जनता की सेवा का कार्य किया है वह सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है. सभी को कुक्की से प्रेरणा लेनी चाहिए. वहीं कुक्की ने इस सम्मान के लिए क्लब के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हर जनप्रतिनिधि का कर्तव्य है कि वह जनता के सुख दुःख में भागीदार बने. खास तौर पर कोरोना जैसी महामारी के दौर में हमारी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है. मैंने कोई बड़ा काम नहीं किया है बस जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाया है और वादा करता हूं कि आगे भी इसी तरह अपनी जिम्मेदारी निभाता रहूंगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *