झारखण्ड

बोकारो थर्मल के रेलकर्मी की धारदार हथ‍ियार से हत्‍या, जांच में जुटी पुल‍िस

Share now

बोकारो थर्मल, कुमार अभिनंदन 
बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन में कार्यरत 31 वर्षीय की-मेन अनिल करमाली (कमार) की गुरुवार की सुबह छह बजे अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। अनिल सुबह करीब पांच बजे ड्यूटी करने बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन से न्यू बरवाबेड़ा की तरफ जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बीटीपीएस थाना और रेलवे की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गयी है। बताया जाता है कि अज्ञात हमलावार ने पीछे से अनिल के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल होने के बाद जब अनिल नीचे गिर गया तो हमलावार उसकी गर्दन काट कर फरार हो गया। जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गयी। अनिल गोमिया थाना क्षेत्र के सियारी गांव का रहने वाला था। वर्तमान में बोकारो थर्मल स्थित सिक्स यूनिट कॉलोनी में पूरे परिवार के साथ रहता था। सूचना मिलने पश्चात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव उठाकर अस्पताल लायी। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांचकर मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा उनके परिजिनों को सौंप दिया है।

रेलकर्मी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में कुछ सुराग हाथ लगा है, बहुत जल्द आरोपित पुलिस के गिरफ्त में होगा। पुलिस ने बताया की जिस तरह से रेलवे कर्मी की हत्या हुई है उसे देख लगता है मामला पुरानी रंजिश का है। बीटीपीएस थाना की पुलिस ने घटना स्थल से कर्मी द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले सामान को जब्त कर अपने साथ ले गई है। मौके पर गोमिया जारंगडीह के रूट इंचार्ज अलख कुमार, एएसआइ रबी शर्मा, गौतम आनंद, मिथुन मंडल सहित पुलिस कर्मी उपस्थित थे।
मोबाइल नहीं मिला, खोज रहीं है पुलिस
अनिल करमाली का मोबाईल घटनास्थल से नहीं है। पुलिस उसकी मोबाइल को खोज रहीं है। दूसरी, ओर इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह इस मामलें में एक टीम बनाकर संदिग्धों के गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रहें है।

एकलौता था अनिल

अनिल करमाली मां-बाप का एकलौता संतान था। रेलवे में नौकरी लगने के बाद यही पर रहता था। दो छोटे-छोटे बच्चे है। पत्नि संगीता देवी के अलावे मां-बाप है।
एसपी-एसडीपीओ ने थानेदार से ली जानकारी

बोकारो एसपी चंदन कुमार झा और एसडीपीओ सतीशचंद्र झा ने रेलकर्मी की हत्या मामले में इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह पूरे मामले की जानकारी लिए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *