हरियाणा

नशीला इंजेक्शन लगाकर पुलिस कर्मी ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किया महिला के साथ 8 दिन गैंगरेप

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव घघोला में एक हरिजन महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गांव के 4 लोगों ने पहले अगवा किया व 8 दिन तक लगातार नशे के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों में एक हरियाणा पुलिस का जवान भी शामिल है जो कि सिकरोना चौकी में तैनात है।
महिला ने बताया कि दो युवक दिन में उसके साथ रेप करते व दो युवक रात के समय उसके साथ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करते हैं। 8 दिन बाद महिला को आरोपी नशे की हालत में बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए। विवाहिता के बयान पर पुलिस ने गांव के घघोला के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. हालांकि इस मामले में गांव के लोगों ने पुलिस के सामने इसका विरोध किया व कहा कि जबरन गांव के इन चारों युवकों को फंसाया जा रहा है इसको लेकर उन्होंने थाना निबोट में आकर भी अपना विरोध जताया.

गांव की दलित महिला ने बताया कि वह 29 जून को सुबह के समय मंदिर के पास नल से पानी भर रही थी उस समय उसका दोस्त चिंटू मिला जिस ने कहा कि पांच बजे उससे मंदिर पर मिलना 30 जून को सुबह जब वह मंदिर पर गई वहां उसे चिंटू मिला उसने उससे बात की 5 मिनट बाद वहां पर एक सफेद कलर की गाड़ी आ गई। गाड़ी को दीपक नाम का युवक चला रहा था संजू नाम का युवक पीछे बैठा था ।वे उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर फरीदाबाद की तरफ ले गए व पानी के बहाने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया ।जब उसे होश आया तो वह एक मकान में थी जहां पर तीन-चार गद्दे में शराब की बोतलें पड़ी हुई थी । रात के समय कुलदीप नाम का आदमी आया. उन्होंने उसके सारे कपड़े उतार दिए. उसके बाद एक नशीला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया। महिला ने बताया कि कुलदीप व चिंटू रात को आते व सुबह के समय वहां से चले जाते। वहीं सुबह के समय दीपक व संजू कमरे पर आते रोजाना उसे हथियार दिखाते डरा कर उसके जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे।आरोपी महिला को लगातार जान से मारने की धमकी देते रहे। महिला ने आरोप लगाया कि 8 जुलाई 2021 को सुबह आरोपियों ने उसे नशे की हालत में बल्लभगढ़ बस स्टैंड के पास आ गया 10 जुलाई 2021 को उसके पेट में शरीर में जलन हुई व अन्य अंगों में दर्द हो रहा था तब उसका पति व देवर उसे सोहना लेकर जहाँ वो उपचाराधीन है। महिला ने बताया कि आरोपियों ने उसके कपड़ों को फाड़ कर फेंक दिया. वह उसे पहनने के लिए पेन्ट व टी-शर्ट ला कर दे दी जिसे पहना कर वह बल्लमगढ़ छोड़ कर चले गए। इस मामले में पुलिस ने घघोला निवासी कुलदीप चिंटू, संजू, दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
आरोपियों में पुलिस कर्मी भी शामिल है.  महिला ने बताया कि आरोपियों में एक हरियाणा पुलिस का सिपाही भी शामिल था जो कि अपनी वर्दी का रॉब भी जमाता था । आरोपी गांव का ही रहने वाला है. थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 328, 342, 376D, आर्म्स एक्ट एससी एटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है. जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
मामले की भनक पाते ही सैकड़ों गांव के लोगों ने निबोट चौकी का घेराव कर लिया व कहा कि सभी आरोपियों को बेवजह फंसाया जा रहा है वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले की पूरी निष्पक्ष जांच का आश्वासन गांव के लोगों को दिया गांव के लोगों ने बताया कि सभी आरोपी इस मामले में संलिप्त नहीं है बेवजह राजनीतिक वजह से उन्हें फंसाया जा रहा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *