यूपी

उल्लास के साथ मनाया गया मानव सेवा क्लब का 16वां स्थापना दिवस, डा. अरुण कुमार, रश्मि पटेल सहित कई लोगों को किया सम्मानित

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

मानव सेवा क्लब का 16 वां स्थापना दिवस मंगलवार को रोटरी भवन में बड़े ही उल्लास के साथ मनाया गया। क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा ने अपनी 24 सदस्यों की टीम की घोषणा की और उनका माल्यार्पण किया। सभी ने निष्ठा, लगन और ईमानदारी के साथ मानव सेवा करने का संकल्प लिया। पूरे वर्ष की रिपोर्ट महासचिव अभय सिंह भटनागर ने पढ़ते हुए बताया कि क्लब ने वर्ष 20-21 में 70 से भी ज्यादा मानव सेवा के कार्य करके रिकार्ड बनाया है।

क्लब के वरिष्ठ सदस्य नगर विधायक डा. अरुण कुमार को मानव सेवा में योगदान के लिए “प्रथम सुधीर कुमार चंदन मानव सेवा सम्मान” से सम्मानित किया गया। इनके साथ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जिला पंचायत की अध्यक्ष रश्मि पटेल का भी अभिनंदन किया गया। साल भर पर्यावरण सुरक्षा के लिये सक्रिय योगदान पर इं. ए. एल.गुप्ता, डा. सुरेश रस्तोगी, रश्मि उपाध्याय, मुकेश सक्सेना, मधु वर्मा और शोभा सक्सेना को प्रशस्ति पत्र, शाल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। समारोह का प्रारंभ दीप प्रज्वलित कर अतिथियों द्वारा किया गया। सरस्वती वंदना मधु वर्मा, वन्दे मातरम शकुन सक्सेना और क्लब का आवाहन गीत डा. नूतन दीक्षित ने किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षाविद डा. एन. एल.शर्मा ने की। सभी का स्वागत वरिष्ठ उपाध्यक्ष वेदप्रकाश सक्सेना ने किया। क्लब की पत्रिका मानव दर्पण।का विमोचन हुआ।

नए सदस्य ओरिएन्टल इंश्योरेंस कंपनी के मंडल प्रबन्धक राजकुमार सक्सेना,रुद्रपुर की संध्या सक्सेना को विधिवत सदस्यता दिलाई गई । संचालन क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा ने किया। सभी का आभार संस्थापक अध्यक्ष ए. पी.गुप्ता तथा कोषाध्यक्ष सी.एस. अंकित अग्रवाल ने व्यक्त किया।सीए राजेन विद्यार्थी, नरेश मलिक, महेश मेहरोत्रा, आलोक खरे उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *