यूपी

दिल में बसता है हिंदुस्तान मुहिम के साथ राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल ने किया 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल द्वारा दिल में बसता है हिंदुस्तान मुहिम के साथ घंटाघर कुतुबखाना चौराहे पर कोरोना काल में शहीद हुए सभी कोरोना वारियर्स को श्रद्धांजलि अर्पित की. उसके बाद सभी शहर वासियों को तिरंगा बैच और तिरंगा टोपी वितरित करते हुए सभी देशवासियों को संदेश दिया कि सिर्फ 15 अगस्त 26 जनवरी पर नहीं बल्कि साल के 365 दिन हमारे दिल में हिंदुस्तान बसता है। कार्यक्रम का संयोजन कैंट विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष पंकज पांडेय ने किया।

राष्ट्रीय जागरण उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष गोपेश अग्रवाल ने सभी देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा भगत सिंह सुखदेव राजगुरु की हमारे देश को आजादी दिलाने के लिए अहम भूमिका रही है वैसे भी हमारे प्रेरणा स्तोत्र हैं आज हम सभी 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं यह हमारे लिए गर्व की बात है।

राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक अमित भारद्वाज ने कहा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सभी स्वतंत्रता दिवस को विभिन्न रूप से मना रहे हैं आज व्यापार मंडल के माध्यम से एक नया प्रयास किया गया और इस वैश्विक महामारी में शहीद हुए सभी कोरोना वारियर्स को श्रद्धांजलि अर्पित कर बैच और कैप का वितरण किया गया है।

राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा ने कहा 365 दिन हमारे दिल में हिंदुस्तान बसता है हम सभी को तिरंगे का मान रखना चाहिए देशभक्ति की आज हमारे दिल में जलती रहनी चाहिए भाईचारा हमारे दिलों में हमेशा रहना चाहिए,। इस राष्ट्रीय पर्व को हर्षोल्लास के साथ कोबिट गाइडलाइन से मनाना चाहिए.


पंकज पांडे कैंट विधानसभा अध्यक्ष एवं
मीडिया प्रभारी हर सहानी ने जानकारी देते हुए कहा हर वर्ष सभी 15 अगस्त को धूमधाम से मनाते हैं लेकिन आज 75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सभी शहीद हुए कोरोना वारियर्स को श्रद्धांजलि अर्पित की गई आज कार्यक्रम के माध्यम से हम सभी ने देश को एक संदेश पहुंचाया है हर समय हमारे दिल में हिंदुस्तान बसता है और देश के प्रति हमारी भावनाएं हमेशा जागरूक रहनी चाहिए देश में हो रहे गलत कार्य को रोकने का प्रयास करना हमारा परम कर्तव्य है इतना ही नहीं उन्होंने कहा देश की आजादी के लिए कई स्वतंत्रता सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति दी और हमारे देश को अंग्रेजों से आजाद कराया है।

इस दौरान संयोजक अतुल भारद्वाज, संजीव अवतार अग्रवाल, महामंत्री अरविंद अग्रवाल अमित भारद्वाज, रचित अग्रवाल , अरविंद अग्रवाल , जिलाध्यक्ष गोपेश अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष विशाल , अतुल कपूर , मेहरोत्रा , कैंट विधानसभा अध्यक्ष पंकज पांडे , मीडिया प्रभारी हर्ष सहानी , कैंट विधानसभा प्रवक्ता विकास पासवान , प्रेम सहानी , मयूर अग्रवाल ऋषभ शंखधार , नंदन किशोर कटीहार , अमन , संजय , संजीव औतार अग्रवाल , राशिद , मनु , अब्दुर रहमान शमसी , रियाज अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *