देश

ब्वॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख भड़की गर्लफ्रेंड, दूसरी को बीच सड़क पर पटक-पटक कर पीटा, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, सरायकेला
अपने ब्वॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देखकर गर्लफ्रेंड का गुस्सा फूट पड़ा. उसने बीच सड़क पर दूसरी लड़की को पटक-पटक कर पीटा. बाद में एक युवक एवं एक अन्य युवती ने बीच बचाव कर दोनों को अलग कराया. लोगों ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जींस टॉप पहने हुए दो लड़कियां बीच सड़क पर मारपीट करती नजर आ रही हैं. पहली लड़की ने दूसरी लड़की को पूरी तरह सड़क पर लेटा दिया है और उस पर लात-घूंसे बरसा रही है. ये दोनों कौन हैं इसका पता नहीं चल सका है.
घटनाक्रम के अनुसार बुधवार शाम तकरीबन 6:00 बजे भीड़भाड़ वाले चांडिल बाजार मुख्य सड़क किनारे एक दुकान के सामने दो युवतियां आपस में जमकर झगड़ते नजर आई. जिसे एक अन्य युवक और एक युवती छुड़ाते भी दिखे. घटना के कुछ ही देर बाद दोनों युवतियों के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ. इधर स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, इससे पूर्व दोनों युवतियां मारपीट कर सभी हदें पार करती दिखी.


, बाद में दोनों युवतियों के साथ मौजूद एक अन्य युवक और युवती के प्रयास से झगड़ रही युवतियों को अलग किया गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा फौरन चांडिल पुलिस को भी सूचित किया गया. चांडिल डैम घुमने के बहाने हमेशा जमशेदपुर से लड़का-लड़की आते हैं. इस प्रकार बीच बजार में लड़कियों की झगड़ा से चांडिल ग्रामीण क्षेत्रों में भी असर पड़ सकता है.

इधर मामले की जानकारी होने पर चांडिल पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही युवक और युवतियां वहां से फरार हो गए. हालांकि अब तक पता नहीं चल सका है कि यह युवक और युवतियां कौन थे और कहां से आए थे, लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार यह लोग चांडिल बाजार क्षेत्र के निवासी नहीं थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *