यूपी

दलित युवक को नंगा करके लॉकअप में बंद किया, कल होगा एसएचओ का घेराव

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना सिटी थाने के प्रभारी एसएचओ राजेश कुमार पर दलित युवक को नंगा कर कर लॉकअप में बंद करने व उस पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। एसएचओ पर आरोप लगाए गए हैं उन्होंने राजीनामे के लिए बुलाई गई महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। एसएचओ के व्यवहार को लेकर 28 अगस्त शनिवार को सोहना सिटी थाने का घेराव किया जाएगा। वहीं दलित समाज के लोगों ने थाना प्रभारी को शीघ्र यहां से तबादला करने की मांग की है ।इसी को लेकर उन्होंने आज सोहना एसडीएम व सोहना एसीपी को एक शिकायत दी है.

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक ने बताया कि पहाड़ कॉलोनी में 2 दिन पहले दो गुटों में मामूली लड़ाई झगड़ा हो गया था ।जिसको लेकर सोहना एसएचओ ने दोनों ही पक्षों को राजीनामे के लिए सोहना थाने में बुलाया। वहां पर जाने के बाद थाना प्रभारी ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए उसके कपड़े उतार कर उसे लॉक अप में बंद कर दिया व उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी ।वहीं उन्होंने बताया कि जो लोग आरोपी थे उन पर थाना प्रभारी ने कोई भी कार्रवाई नहीं की ।मामले का निपटारा करने गई एडवोकेट सीमा डागर ने जब इसका विरोध किया तो थाना प्रभारी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया व उन्हें जल्दी जेल भेजने की धमकी भी दे डाली ।इस बात को लेकर दलित समाज में सोहना थाना प्रभारी के खिलाफ भारी रोष पनप रहा है

28 अगस्त को करेंगे थाने का घेराव

गुस्साए दलित समाज के लोगों ने थाना प्रभारी के इस अमानवीय दुर्व्यवहार को लेकर कल शनिवार सिटी थाने का घेराव करने की अपील की है। वही इसको लेकर उन्होंने सोहना एसडीएम व सोहना एसीपी को एक शिकायत भी दी है.

थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि उन पर बेवजह व गलत आरोप लगाए जा रहे

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *