यूपी

भाजपा और बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए दर्जनों लोग, नसीम अहमद बोले- अखिलेश यादव मजबूत होंगे तो जनता मजबूत होगी

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

आज पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं चेयरमैनपति नगर पालिका परिषद बहेड़ी व 118 विधानसभा क्षेत्र बहेड़ी से सपा के प्रबल दावेदार नसीम अहमद के समक्ष बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव जाम खजूर से भाजपा व बसपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी में आस्था जताते हुए उमेन्द्र सिंह,गौतम ऋषी, रूपराम,बांधूराम, इतवारी लाल,भूपराम, रिफाकत बीडीसी मासूक खां, मतलूब खां, दिलराम मौर्य और अनीस खान,शमशाद खां आदि लोगों ने समाजवादी पार्टी जॉइन की. इस दौरान सपा नेता नसीम अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी का साथ देकर माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें. अखिलेश यादव का हाथ मजबूत होगा तो खुद आपके हाथ मजबूत होंगे.

नसीम अहमद ने अपने क्षेत्र के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 10 साल विधायक रह चुके हैं उन्होंने क्षेत्र की जनता को बिल्कुल ही बेवकूफ समझ रखा है. सिर्फ और सिर्फ उन्होंने अपना और अपने परिवार का पेट पला है बाकी विकास का कोई कार्य नहीं किया मौजूदा विधायक भी उसी ढर्रे पर हैं और कहा कि कुछ लोग 5 साल से जनता के बीच नही गए हैं यहाँ पर सपा नेता ने बताया कि प्रदेश की सरकार दिशाहीन हो चुकी है। समाजवादी पार्टी का साथ देकर माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें अखिलेश यादव का हाथ मजबूत होगा तो खुद किसानों का हाथ मजबूत होगा नसीम अहमद ने अपने क्षेत्र के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 10 साल से विधायक रह चुके हैं उन्होंने क्षेत्र की जनता को बिल्कुल ही बेवकूफ समझ रखा है सिर्फ और सिर्फ उन्होंने अपना और अपने परिवार का पेट पला है बाकी विकास का कोई कार्य नहीं किया.

मौजूदा विधायक भी उसी ढर्रे पर हैं. जैसा कि माननीय अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बनते ही 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी,1 लाख 58000 शिक्षामित्रों को सरकरी नौकरी में समायोजित करना तथा प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त, और इसके साथ ही सपा नेता नसीम अहमद ने कहा देश मे जब 2.05 करोड प्रतिदिन वैक्सीन लगाने की क्षमता है तो रोज़ लगती क्यों नही।इस दशहरा तक रावण के साथ कोरोना को जलाकर खत्म करने की योजना पर काम करना चाहिए। इस दौरान मुख्य रूप से भूरा खां, मंज़ूर नम्बर 01,मौलाना मोईन, सरदार हरवंश सिंह,मो सिराज,कमल गंगवार, मो नफीस,चौधरी रवि गिल, चौधरी अमन बेनीवाल ,चौधरी कुलवीर सिंह,अरविंद सागर व भूपेंद्र गंगवार आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *