यूपी

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने की सदस्यता महा अभियान की शुरुआत

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव मीडिया प्रभारी जिया उर रहमान ने बताया कि चलो कांग्रेस की ओर कांग्रेस सदस्यता महाअभियान की शुरुआत आज 26 नवम्बर को संविधान दिवस के दिन पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने संविधान के निर्माता भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की कई कई विधानसभाओं में सदस्यता अभियान के लिए कैंप लगाए गए शहर विधानसभा में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कृष्ण कांत शर्मा के नेतृत्व में सिटी सब्जी मंडी पर कैंप लगाया गया और बड़ी संख्या में लोगों को कांग्रेस का सदस्य बनाया गया। नवाबगंज विधानसभा के ब्लॉक भदपुरा के ग्राम क्योंलडिया में भी सदस्यता कैंप लगाया गया और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा भा जा पा हटाओ महंगाई भगाओ क्योंलड़िया चौराहे से पुराने बाजार तक पदयात्रा निकाली गई जिसमें कार्यकर्ता जोरदार नारेबाजी करते हुए चल रहे थे ।

प्रतिज्ञा पदयात्रा की समाप्ति पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलानी ने कहा 15 दिनों का सदस्यता महाअभियान 10 दिसम्बर तक चलेगा।
उन्होंने बताया कि परिवार, नये सदस्य चार’’ के नारे के तहत 15 दिन में कांग्रेस के लगभग एक करोड़ नये सदस्य बनाये जायेंगे।
इस अभियान के तहत हर विधानसभा में न्याय पंचायतों, वार्डो के आधार पर पांच सदस्यीय टीमों का गठन किया जा रहा है हर टीम का एक प्रभारी होगा पूरे प्रदेश में लगभग 23 हजार सदस्यता प्रभारी बनाये जायेंगे।इस महाअभियान के लिए सदस्यता मिस्ड कॉल
नंबर- 82 3000 5000 भी ज़ारी कर दिया गया है ।

जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ हरीश गंगवार ने कहा की केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों ने सत्ता में आने से पूर्व कई बड़ी-बड़ी घोषणाएं की थी वादे किए थे और कहा था बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार लेकिन आज सब कुछ इसका उल्टा हो रहा है लगातार बढ़ रही महंगाई के कारण हर वर्ग परेशान है डीजल, पेट्रोल ,रसोई गैस ,कीटनाशक दवाएं, खाद ,बीज आदि के दामों से किसान परेशान है । यही कारण है कि आज पूरे प्रदेश की जनता कांग्रेस से जुड़ रही है और कांग्रेस का जो नारा है परिवर्तन का संकल्प कांग्रेस ही विकल्प वह आने वाले विधानसभा चुनावों में पूरा होगा ।

जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव महावीर गुप्ता ने कहा की कांग्रेसका सदस्यता अभियान एक बड़ा अभियान है जिसकी शुरूआत आज संविधान दिवस पर हो रही है। संविधान निर्माता डा0 भीमराव अम्बेडकर जी के योगदान पर चर्चा होगी कार्यकर्ता चर्चा कर रहे हैं उनके बारे में बता रहे हैं ।


जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कृष्ण कांत शर्मा ने कहां आज हर वर्ग महंगाई से त्रस्त होकर और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान होकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले रहा है कांग्रेस से जुड़ रहा है आज इस महा अभियान की शुरुआत हो चुकी है और जिस तरह से लोगों में उत्साह है और वह कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं उससे निशचित ही आने वाले विधानसभा चुनावों में चौकानेवाले परिणाम आएंगे ।

कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस जनों में जिला उपाध्याय दिनेश दद्दा, जिला महासचिव जिया उर रहमान, यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव जुनैद हसन एडवोकेट, जिला महासचिव डॉ हरीश गंगवार, जिला महासचिव महावीर प्रसाद गुप्ता ,इरशाद मंसूरी ,मिश्रीलाल गंगवाल ,सुखपाल कश्यप ,अरशद अली ,छत्रपाल कश्यप ,छोटे सिंह, राममूर्ति लाल, उस्मान अली आदि उपस्थित रहे ।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में ओंकार सिंह बाल्मीकि, रंजीत कुमार, अजय कुमार, देव मौर्य, कुलदीप कश्यप ,राम सागर, अर्जुन मौर्या, राम कुमार, आदि लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *