यूपी

ख्‍वाजा चौक पर गरजे नीटू, कहा- इस बार भाजपा वालों को सुभाषनगर और नेकपुर में घूमने नहीं देंगे, मुस्‍लिमों से अपील- मुझे टिकट मिले न मिले पर आप बंटना नहीं

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
125 कैंट विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार अनुराग सिंह नीटू ने मुस्लिम इलाके में चाय पर चर्चा के साथ समाजवादी पार्टी को जिताने के अभियान का आगाज किया। इसके पूर्व उन्‍होंने पहली चाय पर चर्चा सुभाष नगर के रामलीला ग्राउंड में की थी। सैलानी के ख्‍वाजा चौक पर रात करीब नौ बजे से शुरू हुए चाय पर चर्चा कार्यक्रम में भारी संख्‍या में मुस्लिम समाज के लोग नीटू के समर्थन में सामने आए। बच्‍चों से लेकर बुजुर्गों तक की जुबां पर सिर्फ नीटू भाई जिंदाबाद के नारे थे। पूरा माहौल अनुराग सिंह नीटू के रंग में रंगा हुआ था। इस पर नीटू के जोशीले भाषण को सुनकर युवा और उत्‍साहित हो उठे।

नीटू ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों का प्‍यार देखकर मुझे कितनी खुशी हो रही है इसे मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता। बस आप सभी से निवेदन है कि आप लोग बंटना नहीं। मुझे पार्टी टिकट दे या न दे पर आप लोग वोट समाजवादी पार्टी को ही देना क्‍योंकि आप लोग ही समाजवादी पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं। अगर आप लोग बंट गए तो ये धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले लोग फिर से सत्‍ता पर काबिज हो जाएंगे। नीटू ने कहा कि ये लोग दस साल से कैंट में विधायक हैं लेकिन पुराना शहर तो छोड़ दीजिए इन्‍होंने उन सुभाष नगर, मढ़ीनाथ और नेकपुर सहित विभिन्‍न हिन्‍दू बाहुल्‍य इलाकों के लिए भी कुछ नहीं किया जिन्‍होंने इन्‍हें वोट देकर जिताया था। नीटू ने कहा, ‘मेरा आपसे वादा है कि इस बार इन लोगों को सुभाषनगर और नेकपुर में घूमने नहीं देंगे।’


नीटू ने कहा कि अगर पार्टी मुझे टिकट देती है और आप लोग मुझे जिताकर विधानसभा भेजते हो तो भी मैं आपका भाई, आपका बेटा और आपका दोस्‍त ही रहूंगा, मैं कभी विधायक नहीं बनूंगा। जैसा आज हूं हमेशा आपके लिए वही नीटू रहूंगा। इस दौरान इलाके के प्रबुद्ध लोगों ने सार्वजनिक मंच से नीटू को टिकट देने की मांग करते हुए कहा कि कैंट विधानसभा को नीटू जैसे विधायक की ही जरूरत है।


इस मौके पर शम्मू खान,आज़ीम मियां, असलम ठेकेदार, मोईन खां, जावेद, सुनील राघव, तोषपाल सिंह, राजू खान, नवीन टिंकू , शैलेश मिश्रा, शिवा चौधरी, विनीत चौबे, शादाब खान,राजा भाई,अमित, धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *